दिल से भी अमीर हैं आनंद महिंद्रा, एक रुपए में इडली खिलाने वाली ‘इडली अम्मा’ को गिफ्ट किया घर

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा दिल से भी अमीर हैं. आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों की मदद करते हुए देखा जा सकता है. मदर्स डे के मौके पर एक बार फिर उन्होंने इडली अम्मा को खास तोहफे देकर लोगों का दिल जीत लिया है. उन्होंने इडली अम्मा को एक घर गिफ्ट किया है. आनंद ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके बताई है.

द महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा है “हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और इडली अम्मा को मदर्स डे पर गिफ्ट किया. वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और निःस्वार्थ भाव का अवतार है. उन्हें और उनके काम को सपोर्ट देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई.”

85 वर्षीय ‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर एम. कमलाथल तमिलनाडु के कोयम्बटूर की रहने वाली हैं. वह अपने इलाके में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को महज एक रुपए में इडली बेचती हैं.

आनंद महिंद्रा ने साल 2019 में ‘इडली अम्मा’ के बारे में एक ट्वीट किया था. उस समय उन्होंने इडली अम्मा को सपोर्ट करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव देने की बात कही थी. इसके बाद जब महिंद्रा की टीम इडली अम्मा की मदद करने पहुंची तो उन्होंने एक नया घर की ख्वाहिश जताई. जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने उस बुजुर्ग की इच्छा का सम्मान जताते हुए उन्हें एक नया घर देने का वादा किया था.

अब 2022 में मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा से किये वादे को पूरा करते हुए उन्हें एक नया घर गिफ्ट किया है. जिसमें उनके लिए एक स्पेशल किचन भी है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!