निरहुआ की मां ने इस बात पर आम्रपाली दुबे को लगाई फटकार, जानिए पूरा माजरा

भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को आजमगढ़ के सांसद सह जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की मां ने जमकर फटकार लगाई। इस दौरान निरहुआ भी वहां मौजूद रहे, लेकिन वो खामोश रहे।

वहीं आम्रपाली दुबे को उनकी मां बातें सुनाती रहीं और वे चुपचाप सुनती रहीं। इस घटना की एक तस्वीर भी सामने आ गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि निरहुआ की मां ने आम्रपाली दुबे की लगा दी क्लास, जानिए पूरा मामला।

दरअसल, यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इन दिनों भोजपुरी वेब सीरीज ‘पूर्वांचल’ का बन रही है जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में है। निरहुआ की मां द्वारा आम्रपाली दुबे को लगी फटकार की घटना इसी वेब सीरीज के सेट की है।

यह वेब सीरीज चौपाल ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाई जा रही है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली के साथ इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

इस वेब सीरीज का इंतजार लोगो बेसब्री से कर रहे हैं। फिलहाल इस वेब सीरीज की शूटिंग जोर-शोर से मुंबई के अलग-अलग खूबसूरत लोकेशनों पर चल रही है। वेब सीरीज ‘पूर्वांचल’ के निर्माता अभय सिन्हा हैं, जबकि लेखक और निर्देशन धीरज पंडित हैं।

उन्होंने इस सीरीज के बारे में कहा कि ‘पूर्वांचल’ वेब सीरीज बेहद दमदार स्टोरी पर बेस्ड है। पहली बार ‘पूर्वांचल’ के लोग यानी भोजपुरी भाषी दर्शक अपनी कहानी अपनी भाषा में देख पाएंगे।

यूं तो बॉलीवुड में ‘पूर्वांचल’ की कहानियों पर कई सीरीज बन गई हैं, लेकिन यह सीरीज उन सब से बेहद अलग और खास होने वाली है। हम इन दिनों लगातार वेब सीरीज ‘पूर्वांचल’ की शूटिंग में लगे हुए हैं।

अभय सिन्हाह ने कहा की हमारी टीम इस सीरीज पर खूब मेहनत कर रही है। लंबे समय बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री लोगों को बड़े पर्दे की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलने वाली है। मुझे यकीन है कि लोगों को ये सीरीज पसंद आएगी। इसलिए हमारा पूरा फोकस इस बड़े बजट में बनने वाले वेब सीरीज पर है।

आपको बता दें कि वेब सीरीज पूर्वांचल में दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली दुबे और अवधेश मिश्रा के साथ माया यादव, ललीतेश झा, राहुल सिन्हा, राज सिंह, बीरेंद्र झा, रूपेश मिश्रा, नवीन पांडेय, नेहा सिंह और ज्योति राजपूत मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!