कच्चा बादाम के बाद लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है सोडा बेचने वाली सरदार जी का ‘नींबू सोडा सॉन्ग’

सोशल मीडिया कब किसे, किस वजह से रातों रात प्रसिद्ध बना दे कहा नहीं जा सकता. जिस चीज को लोग सामने से देख सुन कर भी नजरअंदाज कर देते हैं, वैसे कंटेन्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. वायरल होने के साथ ही ऐसे कंटेन्ट ट्रेंड भी करने लगते हैं और फिर इनके ऊपर रील्स की भरमार आ जाती है.

कच्चा बादाम के बाद नींबू सॉन्ग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gourav Sagar (@13_gouravsagar05)

ऐसा ही एक कंटेन्ट पिछले दिनों इतना वायरल हुआ कि इस पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक ने रील्स बनाये. और तो और इस साधारण से गीत पर डांस कर कई लोग फेमस भी हो गए. बता दें कि ओरिजनल ‘कच्चा बादाम’ भुबन बड्याकर नामक बादाम बेचने वाले शख्स ने गाया था. कच्चा बादाम के प्रचार के लिए बनाये गए इस साधारण गीत ने भुबन बड्याकर को रातों रात फेमस कर दिया और अब लोग उन्हें एक सिंगर के रूप में जानते हैं.

‘बाकी नींबू बाद विच पाऊंगा’

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर ऐसे कई तरह के गाने और कंटेन्ट वायरल होने लगे हैं. जैसे कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘बाकी नींबू बाद विच पाऊंगा’ नाम का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो भी धीरे शीरे लोगों के बीच फेमस होता जा रहा है.

लोगों को वीडियो आ रहा है पसंद

यह वायरल वीडियो नींबू सोडा बेच रहे एक शख्स का है. यह व्यक्ति जिस तरह से गाना गाते हुए नींबू सोडा बना रहा है उसने सबको हैरान कर दिया है. इस शख्स का नींबू सॉन्ग लोगों को पसंद आ रहा है और इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

वीडियो पर लोग हर तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि इन दिनों नींबू के दाम बहुत बढ़ चुके हैं ऐसे में इस नींबू सोडा गाना भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!