Naagin 6 फेम महक चहल अस्पताल से पहुंची घर, बोलीं – सर्दी को भी हल्के में न लें

जनवरी के पहले हफ्ते में ‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस महक चहल तबीयत खराब होने के बाद घर वापस आ गई हैं. इसको लेकर अभिनेत्री ने नोट साझा किया. अभिनेत्री ने खांसी और सर्दी के कारण फेफड़ों में संक्रमण और निमोनिया के बारे में विस्तार से बताया.

महक ने आईएएनएस को बताया, “मैं मूल रूप से दिसंबर में बहुत अधिक यात्रा कर रहा थी. मैं अमेरिका गई थी और मुझे हल्की सर्दी और खांसी हो रही थी.

मैंने इसे सामान्य रूप से लिया और फिर वापस आने के बाद, मैं दिल्ली गई और सर्दी और खांसी होने के बावजूद, मैंने यात्रा जारी रखी, जयपुर गई और फिर वापस मुंबई चली गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahekk Chahal (@maheckchahal)

मैंने अपने शो ‘नागिन’ की शूटिंग शुरू कर दी. मैं गर्म पानी और विटामिन सी ले रही थी, जो हम आमतौर पर लेते हैं लेकिन कभी भी मेरे बिगड़ते स्वास्थ्य की गंभीरता का एहसास नहीं हुआ.”

दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में बात की और बताया कि खांसी और जुकाम को कभी भी हल्के में न लें. देखें वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahekk Chahal (@maheckchahal)

आगे अभिनेत्री ने कहा, “जनवरी में मुझे अपने सीने में दर्द होने लगा, हालांकि आमतौर पर ऐसी स्थिति में आपको अपने गले में दर्द महसूस होता है, लेकिन मुझे अपनी छाती में दर्द महसूस हुआ. मेरा ऑक्सीजन लेवल बहुत नीचे चला गया और सभी लक्षण कोविड से काफी मिलते-जुलते थे. मैं गिर गई और मुझे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मुझे तुरंत सीटी स्कैन कराने के लिए कहा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahekk Chahal (@maheckchahal)

“फिर डॉक्टर ने मुझे सही से रहने के लिए कहा क्योंकि मेरी तबीयत बहुत खराब हो गई. मैं ठीक से सांस तक नहीं ले पा रही थी, इसी के चलते एक सप्ताह से अधिक तक मैं अस्पताल में रही. नौ या दस दिनों के बाद मैं वापस आ गई हूं, मेरी मां मेरी देखभाल कर रही है और मुझे ठीक होने में समय लगेगा.”

अभिनेत्री ‘बिग बॉस 5’ की विजेता बनकर उभरीं थी और एक्शन-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी हिस्सा लिया था. इसके अलावा भी वह कई सारे शो में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!