टीवी की ‘नागिन’ महक चहल की निमोनिया से बिगड़ी हालत, वेंटिलेटर पर थी एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस महक चहल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी खराब सेहत से जूझ रही हैं. बिग बॉस में नजर आ चुकीं जानी-मानी एक्ट्रेस महक चहल को हाल ही में निमोनिया हुआ था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो मुंबई के एक अस्पताल में एक्ट्रेस का चार दिनों से इलाज चल रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस की हालत और भी खराब हो गई थी.महक चहल फिलहाल टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन 6’ में नजर आई थीं.

हालांकि अब वो इससे रिकवर हो चुकीं हैं और अस्पताल से घर आ चुकीं हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है.

ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर थी महक चहल

मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपनी हेल्थ अपडेट साझा की जिसके अनुसार फिलहाल एक्ट्रेस की तबीयत में पहले से काफी सुधार है, लेकिन अभी उन्हें अस्पताल में ही डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा.

बातचीत के दौरान महक बताती हैं कि, ‘मुझे निमोनिया हो गया था और मैं पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर भर्ती थी’. अभिनेत्री बताती हैं की, ‘2 जनवरी के दिन मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, तब से मैं यही पर हूं. क्योंकि अभी भी बहुत बार मेरा ऑक्सीजन ऊपर और नीचे हो जाता है. मेरे दोनों फेफड़े बुरी तरह से इफेक्टिड है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahekk Chahal (@maheckchahal)

महक चहल ने पोस्ट शेयर कर कही ये बातें

इसके बाद आगे ‘एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि ‘वह आराम करना चाहती थी इसलिए उन्होंने किसी को इस बात कि जानकारी नहीं दी’. हालांकि पहले मैंने सोचा था कि ये नॉर्मल सर्दी है, लेकिन फिर पता चला कि ये निमोनिया है.

महक चहल ने अपने सेहत का हाल बताते हुए जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने लिखा, “मैं अभी बिल्कुल हाल ही में निमोनिया से रिकवर हुई हूं, अब अच्छा महसूस कर रही हूं और आखिरकार अपने घर पर आराम कर रही हूं.

मैं अपने सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए एक बड़ा शुक्रिया कहती हूं. इस समय में आपकी सोच और दुआ ने मेरा साथ दिया. कुछ समय परिवार के साथ रहने के बाद आप सबको एंटरटेन करने के लिए वापस लौटूंगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!