छत से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की छत से लटका मिला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लिया। एक अधिकारी ने बताया कि मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार, ककरौली थाना क्षेत्र के कम्हेड़ा गांव में दीपक की पत्नी रूपा संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई। क्षेत्राधिकारी (CO) रामाशीष यादव ने पत्रकारों को बताया कि 24 वर्षीय विवाहिता का शव छत से लटका हुआ मिला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

‘दहेज में 2 लाख रुपये की मांग कर रहे थे ससुराल वाले’

इस बीच, मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतका के पिता ओमपाल सिंह ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न किए जाने के कारण उनकी बेटी के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। सिंह ने दावा किया कि उनकी बेटी के ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये की मांग कर रहे थे।

2020 में रूपा की दीपक से हुई थी शादी

हालांकि, ससुराल वालों का कहना है कि रूपा ने आत्महत्या की है और उसका शव उसके कमरे में छत से लटका मिला था। रूपा की दीपक के साथ 2020 में शादी हुई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!