सफाई के लिए मां ने हटाया बेटे का बिस्तर तो अंदर से निकला कुछ ऐसा, देखके हैरान रह जायेंगे आप भी…

सफाई के लिए मां ने हटाया बेटे का बिस्तर तो अंदर से निकला कुछ ऐसा, देखके हैरान रह जायेंगे आप भी…

जिस घर में बच्चे होते हैं, वहां की चीजों व्यवस्थित रखना और साफ-सफाई रखना बेहद मुश्किल माना जाता है. ऐसे में सबसे बड़ी चुनौती होती है मां के सामने. अमेरिका के लेक्सिंगटन की एक महिला ने अपने बेटे की ऐसी ही कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की, जो अब वायरल हो रही है. इस मां ने बताया कि जब उसने सफाई के लिए बेटे का बिस्तर हटाया, तो अंदर से कछ ऐसा निलका, जिसे देखकर वह हैरान रह गई.

अमेरिका में लेक्सिंगटन में रहने वाली अमांडा निघबर्ट ने अपने बेटे के बिस्तर के नीचे छिपी चीजों की तस्वीरों को शेयर किया, जो वायरल हो रही हैं. उसने कहा कि बिस्तर के नीचे का दृश्य बेहद ही डरावना था. उसने सोचा भी नहीं था, कि बेटा बिस्तर के नीचे इतना कुछ इकट्ठा कर रहा है.

महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि सफाई के लिए उसने बेटे के बिस्तर को दीवार से दूर हटाया, तो देखा उसके नीचे गंदगी का अंबार लगा हुआ है. बिस्तर के नीचे चिप्स के पैकेट, चॉकलेट के रैपर, टूटे हुए पेन और खाली पेय की बोतलें पड़ी हुई थीं.

उसने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि “आखिरी बार आपने अपने बेटे के बिस्तर के नीचे कब सफाई की थी?” इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंंद कर रहे हैं और इस पर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

शेयर वीडियो में महिला ने दिखाया है कि बिस्तर के नीचे इस तरह कचड़ा बिखरा देख, वो हैरान थी. वहीं परिवार के अन्य सदस्य भी वहां आते हैं और ये नजारा देख चौंक जाते हैं.

वीडियो के अंत में उसे बेटे के बिस्तर के किनारे की सफाई करते हुए दिखाया गया है. महिला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को तब से 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं.

हजारों लोगों ने पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि “अगर मेरा कमरा ऐसा होता, तो मेरी मां सचमुच मुझे मार देती.”

तीसरे यूजर ने कहा कि ये “अभी भी उतना बुरा नहीं है, जितना मैं सोच रहा था.” वहीं एक अन्य ने लिखा है कि “यह काफी भयानक है!”

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!