नोएडा के गोल्फ कोर्स स्टेशन पर 16 साल के छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार को 16 साल के एक छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. घटना नोएडा के थाना सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में हुई है. घायल किशोर को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया.

हालत गंभीर होने के चलते वहां चिकित्सकों ने छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, मगर किशोर की रास्ते में ही मौत हो गई. मृत छात्र की पहचान 16 वर्षीय लक्ष्य के रूप में हुई है, जो मूल रूप से इटावा का रहने वाला था और इस समय सेक्टर-36 में रह रहा था.

मृतक के दोस्त ने बताया कि घटना के पहले लक्ष्य ने उसके पास कॉल की थी. दोस्त जब मौके पर पहुंचा तो वह गंभीर रूप से घायल पड़ा था. एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. मृतक किशोर के स्वजन से संपर्क किया जा रहा है.

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है. लक्ष्य दसवीं का छात्र था. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद करीब 20 ये 30 मिनट तक मेट्रो सेवा बाधित रही. बॉडी हटाने और तकनीकी जांच के बाद ही मेट्रो को चलाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!