Messi vs Ronaldo: रोनाल्डो की टीम पर भारी पड़ी मेसी की PSG, रोमांचक मैच में दी मात

सऊदी अरब की राजधानी में गुरुवार को एक बार फिर से फुटबॉल जगत के दो सबसे बड़े सितारों के बीच मुकाबला खेला गया। पेरिस सेंट-जर्मन (पीएसजी) और सऊदी ऑल-स्टार्स के बीच खेले गए मुकाबले में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी एक बार फिर से मैदान पर आमने-सामने थे।

इस मुकाबले में मेसी की टीम पीएसजी ने सऊदी ऑल-स्टार्स को 5-4 के अंतर से हरा दिया। मुकाबले में दो गोल करने के बावजूद रोनाल्डो अपनी टीम को यह मैच जिता न सके।

वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मैदान पर रोनाल्डो

फीफा वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मैदान पर उतरे रोनाल्डो ने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया। रोनाल्डो ने वर्ल्ड कप के बाद साउदी की क्लब अल नस्र के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। टीम ने रोनाल्डो को मोटी रकम में देकर अपने स्क्वॉड में शामिल किया था। यही कारण है कि अपने करियर में पहली बार रोनाल्डो किसी एशियाई टीम के लिए खेल रहे थे।

हालांकि यह मैच एक दोस्तान मैच था। लेकिन इस मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मैदान पर पहुंचे थे। इस मैच में रोनाल्डो और मेसी के अलावा नेमार और एम्बापे जैसे भी सितारे उतरे थे। जिन्होंने हाल ही में हुए फीफा वर्ल्ड कप में अपना जलवा बिखेरा था।
कैसा रहा मैच का हाल

इस मैच में दोनों टीमों की ओर से कुल नौ गोल दागे गए। मेसी और रोनाल्डो के अलावा एम्बापे ने भी गोल दागा। वहीं नेमार की बात करे तो वह गोल मारने से चूक गए। सऊदी ऑल-स्टार्स के लिए रोनाल्डो के दो गोल ने मैच में रोमांच भर दिया। मेसी ने मैच का पहला गोल दागा।

वहीं पहले हाफ के 34वें मिनट में पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी ने पेनल्टी के जरिए गोल दागकर मैच को बराबर कर दिया। 43वें मिनट में पीएजी ने एक बार फिर से लीड ले लिया।

इसके बाद रोनाल्डो ने एक बार फिर से मैच में रोमांच भरते हुए पहले हाफ के एक्सट्रा टाइम में मैच को 2-2 की बराबरी पर खड़ा कर दिया। हालांकि मैच के दूसरे हाफ में पीएजी की टीम ने लीड लेकर उसे बरकरार रखा और मैच को अंत में अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!