मेघालय के शख्स ने ट्रैक्टर को बना दिया जीप, इनकी जुगाड़ देख आनन्द महिंद्रा भी चकित हुए

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन कुछ-न-कुछ वायरल होते रहता है, जैसे- कभी कोई तस्वीर, कोई वीडियों तो कभी-कभी कोई आविष्कार आदि।

शख्स ने ट्रैक्टर को जीप में किया परिवर्तित

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें एक शख्स ने ट्रैक्टर को जीप में बदल डाला है। जी हां, मैया रिंबाई नामक शख्स ने ट्रैक्टर को जीप में परिवर्तित कर दिया है। वायरल हो रहे इस तस्वीर को देखकर “महिंद्रा एंड महिंद्रा” के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा भी खुद को रोक नहीं पाए और इस जीप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की। बता दें कि, इस तस्वीर को महिन्द्रा ट्रैक्टर्स नाम के सोशल मीडिया एकाउन्ट से शेयर किया गया है।

यूजर्स को काफी भा रहा यह देशी जुगाड़

जानकारी के अनुसार, मैया रिंबाई मेघालय के जोवाई के रहनेवाले हैं। उन्होंने अपने देशी जुगाड़ से ट्रैक्टर को जीप में बदल डाला है। तस्वीरों में भी साफ देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर पूरी तरह जीप का लूक दे रहा है। वहीं यूजर्स को भी 275 NBP का कूल वर्जन काफी पसंद आ रहा है और वे मैया रिंबाई की काफी तारिफ कर रहे हैं।

आनंद महिन्द्रा ने साझा की अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर पर नजर पड़ते ही भारत के बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा ने भी अपना रियेक्शन शेयर किया। उन्होंने लिखा कि, यह मॉडल उन्हें Disney की एनिमेटिड फिल्म के एक प्यारे किरदार की तरह लग रहा है।

युजर्स ने दिया “जीप ट्रैक्टर” का नाम

महिन्द्रा ट्रैक्टर्स नामक ट्विटर हैंडल को अभी तक हजारो से अधिक लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं। वहीं एक शख्स ने मैया रिंबाई के इस देशी जुगाड़ को “जीप ट्रैक्टर” का नाम दिया है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!