दादाजी को सिनेमा दिखने थियेटर ले गया पोता, दिल जीत रहा है दादा-पोते का प्यार

दादा-दादी और नाना-नानी की हम सभी की ज़िन्दगी में अलग जगह होती है. वो हमारे दोस्त होने के साथ ही मार्गदर्शक भी होते हैं. आप चाहे कितने भी बड़े हो जाओ, नाना-नानी के लिए हमेशा छोटे ही रहते हैं. दादा और पोते के प्यार और दोस्ती का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

दादाजी को सिनेमा दिखाने ले गया पोता

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में धोती-कुर्ता पहने और सिर पर पगड़ी बांधे एक शख़्स मॉल में नज़र आ रहा है. दरअसल ये शख़्स इंस्टाग्राम यूज़र dr_.deepak के दादाजी हैं.

डॉ. दीपक अपने दादाजी को फ़िल्म दिखाने ले गए. दादाजी के चेहरे पर जो मुस्कुराहट थी, उस मुस्कुराहट ने हम सभी का दिन बना दिया.

42 साल बाद थियेटर गए दादाजी

डॉ. दीपक ने बताया कि उनके दादाजी आख़िरी बार 1980 में सिनेमा थियेटर गए थे. 42 साल बाद डॉ. दीपक अपने दादाजी को फिर से सिनेमा थियेटर ले गए. दादा और पोते ने मिलकर ‘रक्षा बंधन’ फ़िल्म देखी. वीडियो में दादाजी एस्कलेटर का इस्तेमाल करते भी नज़र आए.

इस रील पर अब तक 67 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

झूला झुलते दिखे दादा-दादी

इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले दादा-दादी की एक प्यारी सी रील आई थी. इंस्टाग्राम पर pala_achayan_achayathees नामक अकाउंट ने बुज़ुर्गों का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दादा-दादी झूले झूलते और अन्य राइड्स का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं.

वीडियो देखकर अगर आपके अंदर भी कई तरह की भावनाएं उमड़ रही हैं, और आपके दादा-दादी या नाना-नानी हैं तो आप भी उनके साथ एक ‘डेट’ प्लान कर सकते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!