कमर में तमंचा लगाए कोल्ड ड्रिंक पी रही थी युवती, पुलिस ने पकड़ा तो… देखें Video

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में जेल चौराहे पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक कोल्ड ड्रिंक पीने गई युवती तमंचा लगाए हुए पुलिस की गिरफ्त में आ गई. जेल चौराहा पर सॉफ्ट ड्रिंक पीते समय युवती पर स्वाट टीम की नजर पड़ी. मामला एकदम चौंकाने वाला निकला युवती देशी तमंचा लगाए हुए थी.

कैमरे के सामने युवती की तलाशी ली गई. महिला सिपाही ने युवती की तलाशी ली तो उसकी कमर से एक तमंचा निकल आया. युवती को सदर कोतवाली लाया गया, जहां आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला

स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह अपनी टीम के साथ कोतवाली क्षेत्र के जेल तिराहे पर मौजूद थे. तभी पास में ही जेल तिराहे पर सॉफ्ट ड्रिंक पी रही एक युवती पर उनकी नजर पड़ी तो युवती की कमर में एक 315 बोर का तमंचा लगा हुआ था. इसको देखते ही तुरंत महिला पुलिस को बुला लिया गया.

तलाशी लेते हुए वीडियो यहां देखें-

महिला सिपाही ने तलाशी ली तो युवती की कमर से लगा तमंचा निकला तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. सिविल लाइन चौकी प्रभारी विपिन तोमर को बुलाकर युवती को तमंचा सहित कोतवाली भेज दिया गया. इस मामले में युवती का कहना कि परिवार के लोग उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं.

युवती ने पूछताछ में जानकारी दी कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है. उसने अपना नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह निवासी नई आबादी फुलबारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद बताया. वह घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम ओय निवासी अपने फूफा योगेश के यहां रह रही है.

उसने आरोप लगाया है कि परिवार के लोग उसकी हत्या कर उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लगाकर चलती है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!