मगरमच्छ के जबड़े से बच निकला था डॉगी, मगर तभी पलट गया खेल

मगरमच्छ को दुनिया के सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है. ये एक ऐसा शिकारी है जो एक बार अपने शिकार पर हमला कर दबोच ले तो उसका बचना बहुत मुश्किल होता है.

पानी के अंदर तो मगरमच्छ की ताकत और भी ज्यादा बढ़ जाती है. यहां इसके सामने कितना बड़ा भी जानवर आ जाए, मगरमच्छ को नुकसान नहीं पहुंचा पाता है. उल्टा मगरमच्छ उसे निपटा देता है.

सोशल मीडिया की दुनिया में एक ऐसे ही खतरनाक शिकारी मगरमच्छ का वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. इसमें देख सकते हैं कि मगरमच्छ शिकार की तलाश में पानी के भीतर छिपकर बैठा है. इधर थोड़ी ही देर बाद एक डॉगी पानी में कूद गया और खूब मस्ती में उछल-कूद करने लगा. उधर छिपकर बैठे मगरमच्छ ने तुरंत हमला कर दिया.

देख सकते हैं कि डॉगी के करीब पहुंचते ही विशालकाय शिकारी ने जैसे मुंह खोला कर दिया डॉगी पर हमला. हैरानी की बात है किस्मत से डॉगी बाल-बाल मगरमच्छ के जबड़े से बच निकला. मगर अगले सेकंड फ्रेम में जो कुछ दिखाई दिया किसी को भी चौंकाने के लिए काफी है.

किस्मत हो तो ऐसी

दरअसल मगरमच्छ से बचने के बाद जैसे ही डॉगी पानी से बाहर निकलने की कोशिश करने लगा, पूरा खेल पलट गया. बेचारा फिसलकर एक बार फिर मगरमच्छ के करीब जा पहुंचा. डॉगी को अपने करीब देखकर उसने अबकी बार पूरी ताकत से हमला किया. मगर किस्मत एक बार फिर डॉगी के साथ रही और किसी तरह बचकर बाहर निकल आता है.

मगरमच्छ और डॉगी का ये हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसे इंस्टाग्राम पर beautiful_post_4u नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!