महिला ने बीच चौराहे पर उतारी चप्पल, सबके सामने की शख्स की धुनाई

इन दिनों इंटरनेट अजब-गजब वीडियो का खजाना बन गया है. कुछ लोग अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर पल भर में ही वायरल हो जाते हैं. लखनऊ की वायरल गर्ल प्रियदर्शिनी की वायरल न्यूज अभी थमी नहीं थी कि वहीं की एक महिला अब चर्चा में आ गई है. साड़ी पहने हुए नजर आ रही इस महिला ने बीच चौराहे पर शख्स की पिटाई कर दी थी.

किराए को लेकर हुई लड़ाई

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो लखनऊ के टेढ़ी पुलिया चौराहे पर शूट किया गया था. इसमें एक टेंपो ड्राइवरनजर आ रहा है, जो टेंपो से उतरकर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस वाले से दो युवकों की शिकायत कर रहा है. उनके बीच टेंपो के किराए को लेकर विवाद हो रहा था. तभी ऑरेंज साड़ी पहने हुए एक महिला भी वहां पहुंच जाती है.

महिला ने उतारी अपनी चप्पल

यह महिला भी उन्हीं युवकों के साथ थी. मामला बढ़ता देखकर वह चौराहे पर ही अपनी चप्पल उतारकर उस टेंपो वाले को मारने लग जाती है. इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. महिला को चप्पल से मारते देखकर आस-पास खड़े पुलिसवाले बीच-बचाव करने के लिए आगे आ जाते हैं.

यह वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. किसी को भी पूरा माजरा या उसका एंड तो नहीं पता है लेकिन लोग इस मसले पर मौज लेने से बाज नहीं आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!