ये तो गजब हो गया: महिला ने लोन नहीं चुकाया तो रिकवरी एजेंट बेटी को लेकर भाग गया

ये तो गजब हो गया: महिला ने लोन नहीं चुकाया तो रिकवरी एजेंट बेटी को लेकर भाग गया

कई लोग लोन ले लेते हैं और फिर चुका नहीं पाते हैं। ऐसे में रिकवरी एजेंट आकर उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। लेकिन बिहार के पटना शहर में एक रिकवरी एजेंट लोन का पैसा न मिलने पर ग्राहक की बेटी को ही भगाकर ले गया। रिकवरी एजेंट का नाम अमर कुमार है जो कि पटना के फुलवारी शरीफ में किराये के मकान में रहता है।

वह जिस लड़की को भगाकर ले गया वह हजारीबाग की रहने वाली ऋतु कुमारी है। तो आखिर एक लोन रिकवरी एजेंट कैसे अपने ग्राहक की बेटी को पटाने और भगाने में कामयाब हुआ? चलिए इस अजब प्रेमी की गजब कहानी को विस्तार से जानते हैं।

लोन रिकवरी के दौरान हुआ प्यार

आरोपी युवक अमर कुमार सिंह एक फाइनेंस कंपनी (Finance Company) में बतौर रिकवरी एजेंट काम करता है। अपने काम के दौरान उसने हजारीबाग की रहने वाली एक महिला को लोन दिलवाया था। हालांकि महिला बाद में उस लोन के पैसे नहीं दे पा रही थी। ऐसे में एजेंट लोन वसूलने महिला के घर बार-बार जाया करता था। बस इसी दौरान दोनों की बातचीत होने लगी जो आगे चलकर प्यार में बदल गई।

मां ने घर आने से रोका तो बेटी से फोन पर करने लगा बात

इस मामले में पीड़ित लड़की ऋतु कुमारी ने बताया कि मेरी मां ने एक लोन ले रखा था। वह पैसे नहीं दे पा रही थी तो अमर अक्सर इस सिलसिले में घर आया करता था। मां ने उसे बार-बार घर आने से मना किया था। ऐसे में उसने मेरा मोबाईल नंबर ले लिया ताकि फोन पर ही लोन की बात कर सके। लेकिन फिर मोबाईल पर ज्यादा बातें होने लगी और अमर मुझ से शादी करने की बात कहने लगा।

000

शादी का झांसा देकर भगाया

पीड़ित युवती ऋतु कुमारी ने आगे बताया कि अमर शादी के नाम पर मुझे हजारीबाग से पटना ले गया। हालांकि यहां आने पर उसने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद लड़की थाने में अमर की शिकायत लेकर पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि अमर शादी के नाम पर उसे पटना लाया और अब मुकर रहा है। ऐसे में फुलवारी शरीफ थानाप्रभारी रफीकुर ने लड़का लड़की को आमने सामने बैठा बातचीत की और फिर मंदिर में दोनों की शादी करा दी। इस शादी की सूचना दोनों के परिवार को भी दी गई।

ये किस्सा भी सुनिए

अजब प्रेम की गजब कहानी का एक मजेदार किस्सा बिहार के पूर्णिया जिले में 9 अक्टूबर को देखने को मिला था। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए रोज गांव की 3 घंटे बिजली काट देता था। हालांकि जब गांव वालों ने उसे ऐसा करते हुए पकड़ लिया तो अनोखी सजा दी। पहले लड़के का सिर मूँड़वाया और फिर उसे चप्पलों की माला पहनाई गई। बाद में गांववालों ने प्रेमी प्रेमिका की शादी भी कर दी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!