‘जिंदगी बहुत बदल गई है’, कच्चा बादाम फेम भुबन ने स्टारडम से पहले के जीवन के बारे में किया खुलासा

कच्चा बादाम गायक भुबन बड्याकर उस समय रातों-रात सनसनी बन गए थे जब मूंगफली बेचते वक्त उनका गाना वायरल हुआ था. इस गीत के बोल ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लिखे गए थे. भुबन को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह अपने गीत के साथ एक सेलिब्रिटी बन जाएंगे. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके गाने का इस्तेमाल कर रीलें बनाईं. दो बंगाली रैपर्स ने तो इसे यूट्यूब पर रिलीज भी किया.

आगे देखते ही देखते भुबन स्टार बन गए. स्टार लाइफ जीते हुए भुबन को अब विभिन्न शो अपना हिस्सा बनाने के लिए बुला रहे हैं. भुवन अब अपनी पत्नी के साथ कपल-आधारित रियलिटी शो, स्मार्ट जोड़ी में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनका जीवन कैसे बदल गया है, इस बारे में बात करते हुए, भुबन ने हमारे सहयोगी टीओआई से कहा, “जीवन वास्तव में बहुत बदल गया है. यह भगवान की कृपा है. मुझे अब शो और कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जा रहा है”. उन्होंने स्मार्ट जोड़ी शो का हिस्सा बनने के लिए आभार भी व्यक्त किया है.

बता दें, इस शो में टीवी जगत के कई लोकप्रिय सितारे दिखाई दे रहे हैं. भुवन कुछ दिनों पहले एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. दुर्घटना के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “हां, मैं घायल हो गया था और मेरे सीने में तेज दर्द था. लेकिन मैं अब सर्वशक्तिमान के कारण बेहतर हूं. मैंने इस घटना के बारे में एक गीत भी बनाया है.”

भुबन बड्याकर अकेले नहीं हैं जो सोशल मीडिया के जरिए स्टार बने हैं. उनसे पहले बाबा का ढाबा और रानू मंडल जैसे कई लोगों की किस्मत रातो-रात बदल गई.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!