एक बार फिर से खुली इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग, 5 घंटे से भी कम में चार्ज होने पर देती है 150km की रेंज

देश में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की दिशा में कदम बढ़ाते हुए रिवॉल्ट ने सबसे पहले आसान ईएमआई के विकल्प के साथ दो बाइक्स (RV300 & RV400) को भारत में उतारा था। बता दें, कंपनी ने आज से अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल RV 400 की बुकिंग को एक बार फिर से शुरू कर दिया है।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने इस साल तीसरी बार ई-बाइक के लिए बुकिंग खोली हैं, और साथ ही मोटरसाइकिल के लिए एक नया एक्सटीरियर कलर थीम भी पेश किया है।

सब्सिडी के बाद क्या है कीमत

Revolt RV400 की कीमत 1.25 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत है और यह तीन कलर ऑप्शन- रिबेल रेड, मिस्ट ग्रे और कॉस्मिक ब्लैक में उपलब्ध है। हालांकि राज्यों में दी जानें वाली सब्सिडी के चलते इस बाइक की कीमत 20 से 22 हजार रुपये कम हो जाती है।

फिलहाल बुकिंग को पूरे भारत के 70 शहरों में बढ़ा दिया गया है। जिसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई जैसे मेट्रो शहरों के अलावा, हुबली, बेलगाम, हल्द्वानी, वारंगल, तिरुपति, करनाल, पानीपत, वापी, सोलन शामिल हैं। इसके साथ ही अब टियर- II और टियर- III शहरों में रहने वाले लोग भी अपनी बाइक को घर बैठे कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

रिवोल्ट RV400 कैसे बुक करें

आप इस बाइक को बुक करने के लिए रिवोल्ट के बुकिंग पेज पर जाएं।

फिर, अपना नाम, फोन नंबर, ईमेल, राज्य और शहर दर्ज करें। इसके बाद आप उस रंग प्रकार का चयन करें जिसे आप खरीदना चाहते हैं और “चयन करें” पर क्लिक करें।

फिर, आपको आपके शहर के आधार पर डिलीवरी स्लॉट दिखाया जाएगा।

इसके बाद पेमेंट बटन पर क्लिक करें। आपको बाइक की बुकिुग के लिए करीब 19,999 रुपये का भुगतान करना होगा। इस प्रोसेस को पूरा करने के लिए आपको अपनी बुकिंग के बारे में अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!