प्यार में पड़ा फिर लड़की संग भाग गया लड़का, मगर वो फिर किसी और के साथ चली गई

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी ऐसा कुछ नजर आता है कि हम सोच में पड़ जाते हैं. यकीन नहीं होता है कि क्या सचमुच ऐसा हो सकता है? अभी एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो हर तरफ छाया हुआ है.

वीडियो एक ऐसे लड़के से जुड़ा है जिसे किसी लड़की से सच्चा प्यार हुआ. मां-बाप दोनों के रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए तो दोनों ने भागकर शादी कर ली. मगर कुछ दिनों बाद लड़की ने बेचारे को ऐसा धोखा दिया कि सोच में पड़ जाएंगे. हालांकि बाद में हंसी भी बहुत आएंगे.

जिसके लिए घर छोड़ा वो फिर भाग गई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अभी तक लाखों बार देखे जा चुके इस वीडियो में एक लड़का केले बेच रहा है. देखने में लड़के की उम्र बहुत कम मालूम होती है. इसमें एक शख्स उससे केले खरीदने पहुंचा.

उसने केले के दाम पूछे और खरीदने लगा. मगर लड़के की कम उम्र देखकर उसने पूछ ही लिया कि उसे पढ़ने-लिखे की जरुरत है. लड़के ने जवाब देते हुए कहा कि जब जिम्मेदारी आती है तो सबकुछ करना पड़ता है.

लड़के की ऐसी बात सुनकर शख्स ने फिर सवाल पूछा तो उसने बताया कि उसने भागकर शादी की है. मगर जिस लड़की से शादी की वो दोबारा किसी और के साथ भाग गई. लड़की ये बात सुनकर सवाल पूछ रहा शख्स भी चौंक गया.

मगर बेचारे लड़के की ये बातें सुनकर एकाएक हंसी भी बहुत आती है. हिला देने वाला ये वीडियो इंस्टाग्राम पर meme_station38 नाम के हैंडल से साझा किया गया है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘बच्चों की उम्र में बच्चों के मां-बाप बनने चले थे.’ एक यूजर ने लिखा, ‘और कर लो प्यार.’

एक यूजर ने लिखा, ‘ये दुख काहे खत्म नहीं होता है.’ एक कमेंट में लिखा गया, ‘कोई बात नहीं, ऐसा होता है.’ उल्लेखनीय है कि वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!