Kubbra Sait: क्या कुब्रा सैत को झेलनी पड़ी सलमान खान की दबंगई? भूखे पेट करती रहीं इंतजार

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुकू के किरदार से सुर्खियां बटोरने वाली कुब्रा सैत ने वर्ष 2011 में आई फिल्म ‘रेडी’ में सलमान खान के साथ काम किया।

सलमान खान के साथ काम करना हर बॉलीवुड हसीना का सपना होता है। सलमान ने इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस की किस्मत चमकाई है। वह लोगों की मदद करने के मामले में भी हमेशा आगे रहते हैं।

सलमान खान अपनी तमाम खूबियों के साथ-साथ अपने दबंग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान के इसी अंदाज के चलते कई बार उनके को-स्टार्स को खराब अनुभवों से गुजरना पड़ता है।

ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस कुब्रा सैत के साथ। कुब्रा ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ के दौरान हुए खराब अनुभवों का खुलासा किया है।

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुकू के किरदार से सुर्खियां बटोरने वाली कुब्रा सैत ने वर्ष 2011 में आई फिल्म ‘रेडी’ में सलमान खान के साथ काम किया। हाल ही में कुब्रा ने बताया कि इस फिल्म को करते हुए वह काफी बुरे अनुभवों से गुजरीं।

कुब्रा ने कहा कि उन्हें सेट पर कई घंटे भूखे पेट बिताने पड़े, क्योंकि पूरी क्रू सुबह से सलमान खान के इंतजार में बैठी रही। कुब्रा ने बताया कि सलमान खान फिल्म के सेट पर पूरे पांच घंटे लेट आए और फिर उन्होंने लंच ब्रेक के लिए कहा।

कुब्रा ने कहा कि भूख लगने पर उन्होंने सेट पर नाश्ता मांगा तो उन्हें एक सेब थमा दिया गया। जब उन्होंने कहा नाश्ता? तो फिर से एक्ट्रेस की तरफ एक सेब फेंक दिया गया। जब उन्होंने दूसरा सेब मांगा तो दूसरा सेब उनके चेहरे पर फेंक दिया गया। कुब्रा से कहा गया कि सुबह 10 बजे से शूट शुरू होगा।

फिर यह समय आगे बढ़कर 11 बजे हो गया और फिर 12 बज गए। कुब्रा के मुताबिक उन्हें बिना खाने के कई घंटे इंतजार करना पड़ा। करीब ढाई बजे सलमान खान लगभग पांच घंटे की देरी से सेट पर पहुंचे तो पूरी क्रू ने नोटिस किया, ‘आप जानते हैं कि कोई महत्वपूर्ण इंसान आ गया है। वह महत्वपूर्ण इंसान फिल्म का हीरो है। हर कोई कहने लगा चलो कुछ काम करते हैं और वहां से सलमान खान निकलते हैं।’

कुब्रा ने आगे कहा, ‘हम एक गोल्फ कोर्स में शूटिंग कर रहे थे। एक सीन था कि बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जहां सलमान खान आते हैं और अपनी पीठ को झुकाते हैं।

फिर वो अपना सिर घुमाते हुए कहते हैं ‘लंच ब्रेक करें?’ इधर मैंने एक सेब खाया है सुबह से। काम भी कर लेंगे।’ कुब्रा सैत का कहना है कि सेट पर इन परिस्थितियों के बाद भी वह हमेशा सकारात्मक पहलू देखने की कोशिश करती हैं।

कुब्रा का कहना है कि अपनी पहली ही फिल्म ‘रेडी’ में सलमान खान के साथ काम करना उनके लिए बेहद खास रहा। कुब्रा के मुताबिक सलमान खान सेट पर हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि सेट पर हर कोई सहज रहे। बता दें कि ‘रेडी’ में कुब्रा ने एक हाउस हेल्प का किरदार अदा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!