कल रिलीज होगा ‘शहजादा’ का ट्रेलर, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से जुड़ी नई जानकारी यह है कि कल इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। खुद कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर इस बारे में जानकारी दी है।

कार्तिक ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा है, ‘शहजादा आ रहा है। कल होगा ट्रेलर लॉन्च।’

एक अभिनेता के रूप में कार्तिक आर्यन की प्रतिभा उनके वायरल डेब्यू के बाद से सौ गुना बढ़ गई है। आज उनके चाहने वालों में सिर्फ आम फिल्म देखने वाले ही नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी शामिल हैं जिनमें उनकी नवीनतम फिल्म शहजादा के निर्माता भी शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने उनके जन्मदिन पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने का फैसला करके उन्हें अद्भुत अभिनेता के रूप में मनाने का फैसला किया है।

निर्माता भूषण कुमार ने कहा, “कार्तिक एक शानदार और बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं और हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है! पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।”

अमन गिल ने यह भी कहा, “कार्तिक के साथ काम करना एक सपने जैसा है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि यह एक प्यारी सी छोटी सी चीज होगी जो हमने उनके जन्मदिन पर शहजादा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म से फर्स्ट लुक लाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!