Kantara 2 Confirmed: ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा 2’ पर लगी मुहर, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म ‘कांतारा’ को फैंस का खूब प्यार मिला। अब जल्द ही इस फिल्म का प्रीक्वल ‘कांतारा 2’ आने वाला है। खबरों के अनुसार ऋषभ शेट्टी फिल्म के सीक्वल नहीं, प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी आगे नहीं बढ़ेगी, लेकिन लोक कथा का विस्तार किया जाएगा। ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ के हिंदी-डब वर्जन ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं और सिनेमाघरों में इसका सफल प्रदर्शन जारी है।

होम्बले फिल्म्स के प्रोडेक्शन हाउस ने रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हिंदी में पारंपरिक लोककथाओं को दर्शाने वाली फिल्म ‘कांतारा’ ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। हम दर्शकों के अटूट समर्थन के लिए उनके प्रति धन्यवाद व्यक्त करते हैं।”

कन्नड़ में 20 करोड़ रुपये के मामूली बजट में बनी कांतारा सैंडलवुड स्मैश हिट बन गई। फिल्म निर्माता ने बाद में फिल्म को तेलुगू और हिंदी सहित अन्य भाषाओं में रिलीज किया। फिल्म ने सभी भाषाओं में अच्छा प्रदर्शन किया है। विजय किरागंदूर ने ‘कांतारा 2’ के बजट को लेकर कहा कि प्रीक्वल का बजट ‘कांतारा’ से ज्यादा होगा।अगले साल अप्रैल या मई तक ‘कांतारा 2’ रिलीज हो सकती है।

ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘कांतारा’ 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई थी। फिल्म की स्टार कास्ट में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!