जूनियर एनटीआर ने अपनी शादी में खर्च किए थे 100 करोड़, 18 साल की लक्ष्मी संग लिए थे सात फेरे

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आरआरआर को लेकर हर जगह पर छाए हुए हैं और हाल ही में इस फिल्म को नाटू नाटू गाने ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जो अपने नाम किया है. यह मोमेंट केवल जूनियर एनटीआर के लिए ही नहीं

बल्कि उनके पूरे परिवार और सभी फैन्स के लिए भी बेहद खास रहा है. और इस मोमेंट को एन्जॉय करने के लिए जूनियर एनटीआर अकेले वहां मौजूद नहीं थे. उनकी पत्नी लक्ष्मी प्रणती भी उनके साथ थीं. ऐसे में आज हम यहां पर आपको एनटीआर की पत्नी के बारे में खास बातें बताएंगे.

जूनियर एनटीआर

साउथ इंडियन स्टार जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं तेलुगू सिनेमा का जानामाना नाम हैं. आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर ने 5 मई, 2011 को लक्ष्मी प्रनाति से शादी की थी. दोनों की शादी इंडिया की सबसे महंगी सेलेब वेडिंग्स में से एक थी.

जूनियर एनटीआर की शादी

जूनियर एनटीआर ने अरेंज मैरिज की है और एक्टर ने अपने से करीब 10 साल छोटी लड़की के साथ शादी रचाई है. लक्ष्मी नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी हैं, जो प्रसिद्ध तेलुगु समाचार चैनल स्टूडियो एन के मालिक हैं.

जूनियर एनटीआर की पत्नी

इतना ही नहीं लक्ष्मी की मां चंद्रबाबू नायडू आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री की भतीजी हैं. बात दें कि जिस समय दोनों की सगाई हुई थी उस समय प्रणति महज 17 साल की ही थीं और इस वजह से जमकर बवाल भी मचा था.

जूनियर एनटीआर-लक्ष्मी प्रनाति

शादी की खबरें आने के बाद विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने एक्टर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर दी थी. विवाद से बचने के लिए एक्टर ने प्रणति के 18 साल पूरे होने का इंतजार किया और 5 मई 2011 में उन्हीं से शादी कर ली, दोनों के दो बेटे हैं.

लक्ष्मी प्रनाति

साल 2011 में हुई एनटीआर NTR की शादी में बेहिसाब पैसा खर्च हुआ था, उस दौरान आई खबरों के मुताबिक शादी में करीब 100 करोड़ तक खर्च किया गया था और एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने शादी के दौरान जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत की केवल 1 करोड़ थी.

एनटीआर-लक्ष्मी प्रनाति

इसके साथ ही शादी का मंडप सजाने में 18 करोड़ तक खर्च हुए थे और पूरे शादी समारोह को सजाने में करीब 300 मजदूरों ने मेहनत की थी. पेरेंट्स की रजामंदी और पसंद से जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी संग शादी रचाई थी.

एनटीआर -लक्ष्मी प्रनाति फोटो

जब जूनियर एनटीआर की शादी हुई तो वह 26 साल के थे. वहीं, पत्नी लक्ष्मी 18 साल की थीं. साल 2011 में दोनों ने पूरे रीतिरिवाज से शादी की थी. इस कपल में 8 साल का अंतर है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने वाइफ लक्ष्मी की तारीफ की थी

और कहा था कि शादी के शुरुआती दौर में पत्नी को एडजस्ट होने में कुछ परेशानियां आई थीं लेकिन धीरेधीरे सब ठीक हो गया

एनटीआर -लक्ष्मी परिवार

इस शादी में केवल परिवार और दोस्त ही नहीं, बल्कि जूनियर एनटीआर के फैन्स भी शामिल हुए थे. करीब 12 हजार फैन्स इनकी शादी का हिस्सा बने थे. शादी भी 100 करोड़ तक खर्च हुए था. जूनियर एनटीआर ने पत्नी संग कुछ फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!