ITBP के जवान ने सुरीली आवाज में गाया ऐसा सॉन्ग, सुनकर सभी जमकर कर रहे वाहवाही; देखें Video

जिन लोगों को संगीत सुनना पसंद है, वह ‘कोक स्टूडियो’ के गानों को जरूर सुनते होंगे. कोक स्टूडियो सीजन 14 का पॉपुलर सॉन्ग ‘पसूरी’  ज्यादातर लोगों का पसंदीदा गाना बन चुका है. हालांकि, कुछ पुराने सॉन्ग लोगों के दिलों में आज भी बसे हुए हैं.

उनमें से एक सॉन्ग ‘आफरीन आफरीन’ है, जिसे कोक स्टूडियो सीजन 9 में राहत फतेह अली खान और मोमिना मुस्तहसन ने गाया था. इस गाने का क्रेज आज भी बना हुआ है.

ITBP जवान ने गाया राहत फतेह अली खान का सॉन्ग

राहत फतेह अली खान के गाने सुनने के लिए इस खूबसूरत बरसात के मौसम से बेहतर समय और क्या हो सकता है.’आफरीन आफरीन’ सॉन्ग YouTube पर 360 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस  के दो कांस्टेबल ‘आफरीन आफरीन’ सॉन्ग के खूबसूरत कवर के लिए वायरल हो रहे हैं. जहां सिख कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह ने अपनी भावपूर्ण आवाज में गाया, वहीं कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह ने उनके बगल में खड़े गिटार पर गाने की धुन बजाई.

एक मिनट 37 सेकंड का यह वीडियो हो रहा वायरल

कांस्टेबल विक्रम जीत ने गाने को इतनी कुशलता से गाया कि शायद आपकी आंखों में आंसू आ जाएं. आप यह भी सोच सकते हैं कि प्रतिभाशाली व्यक्ति अभी तक इंडियन आइडल  पर क्यों नहीं गए.

एक मिनट 37 सेकंड का यह वीडियो काफी लंबा नहीं है क्योंकि आप दिल छू लेने वाले लिरिक्स और खूबसूरत सॉन्ग को सुनना बंद नहीं कर सकते. यूजर्स ने जैसे ही इस वीडियो को देखा तो जमकर वायरल कर दिया. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!