7 दिन के इस टूर पैकेज से घूमिये नॉर्थ ईस्ट, हवाई जहाज से करिये यात्रा, जानिये डिटेल

अगर आप नॉर्थ ईस्ट की सैर करना चाहते हैं, तो IRCTC आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लाया है. जिसके जरिए आप सस्ते में और सुविधाओं के साथ नॉर्थ ईस्ट घूम सकते हैं. IRCTC के अन्य टूर पैकेजों की तरह ही इसमें भी यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था फ्री में है.

यह टूर पैकेज 7 दिन का है, जिसमें आप नॉर्थ ईस्ट के लोकप्रिय जगहों की सैर कर पाएंगे. गौरतलब है कि आईआरसीटीसी यात्रियों के लिए वक्त-वक्त पर सस्ते और सुविधाजनक टूर पैकेज पेश करता रहता है, जिसके जरिए टूरिज्म को बढ़ावा मिलता है. आइये इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानते हैं.

25 जनवरी से शुरू होगा 7 दिन का यह टूर पैकेज

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज से आप शिलांग, चेरापूंजी, काजीरंगा और गुवाहाटी की कई जगहों की सैर कर सकते हैं. इस टूर पैकेज में यात्रियों को कई सुविधाएं भी मिलेंगी. इस टूर पैकेज में यात्री फ्लाइट के जरिए यात्रा करेंगे.

यह टूर पैकेज 25 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक का है. 7 दिन के इस टूर पैकेज के जरिए आप सस्ते में नॉर्थ ईस्ट की यात्रा का आनंदे ले पाएंगे. आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी.

इस टूर पैकेज में यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था आईआरसीटीसी की तरफ से होगी. यात्रियों कों तीन सितारा होटल में ठहराया जाएगा. इस टूर पैकेज के अंतर्गत यात्रियों को चेरापूंजी में मॉस्मई गुफा.

नोहकलिकाई वाटरफॉल और एलीफेंट वॉटरफॉल, सेवन सिस्टर वाटर फाल्स, शिलांग में स्थित एशिया का सबसे स्वच्छ गांव, डौकी, काजीरंगा नेशनल पार्क और गुवाहाटी में कामाख्या घुमाया जाएगा.

सिंगल यात्रा पर इस टूर पैकेज के लिए आपको 54,200 रुपये खर्च करने होंगे. दो व्यक्ति के साथ यात्रा पर प्रति व्यक्ति किराया 39,500 रुपये है. तीन लोगों के साथ यात्रा पर प्रति व्यक्ति किराया 37,600 रुपये रखा गया है इस टूर पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप https://www.irctctourism.com/ विजिट कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!