फ्लाइट में बैठी पत्नी को देख पायलट पति ने इस तरह जताया प्यार, लोग बोले- ऐसा पति कहां मिलेगा?

इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने प्लेन में अपनी पत्नी को ऐसा सरप्राइज दिया कि सभी यात्री हक्के बक्के रह गए। दरअसल, इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने प्लेन में मौजूद सभी यात्रियों के सामने बेहद ही दिल छू लेने वाला मैसेज दिया।

जैसे ही सभी यात्री प्लेन में अपने सीट पर बैठ गए तो कॉकपीट में मौजूद पायलट ने अचानक एक अनाउंसमेंट की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन-फ्लाइट के अनाउंसमेंट में पायलट अलनीज विरानी ने अपनी पत्नी जहरा का नाम लेकर उसे सरप्राइज दिया। क्योंकि वह उसी प्लेन में मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली थी।

अलनीज विरानी ने फ्लाइट इंटरकॉम पर कहा कि ‘मैं एक स्पेशल अनाउंसमेंट करने के लिए इस मौके का लाभ उठा रहा हूं, आज मुझे एक स्पेशल फ्लाइट मिली, इस उड़ान में हमारे साथ एक विशेष यात्री है।

इंडिगो पायलट ने यात्रियों से आगे कहा, ‘मुझे अपनी पत्नी को मुंबई ले जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. यह सबके लिए छोटी सी बात है लेकिन मेरे लिए बहुत मायने रखती है. बस आप सभी के साथ खुशी साझा करना चाहता था, इस वजह से मैंने यह अनाउंसमेंट की।

इस दौरान जहरा भी काफी खुश हुई। वायरल होने वाले इस वीडियो में नेटिजन्स ने पायलट की खूब तारीफ की। वहीं जहरा ने पति के इस सरप्राइज के बाद पोस्ट में लिखा कि तुम्हारी पत्नी होना मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद है.

मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करूं और क्या कहूं, मैं बहुत कुछ लिखना चाहती हूं लेकिन मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरा दिल इतना भरा हुआ है और मुझे नहीं पता कि मैंने इस आदमी के लायक होने के लिए अपने जीवन में क्या किया. मैं फिर से कहूंगी, आपकी पत्नी अलनीज होना मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok mantra से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!