हार्दिक पांड्या के बोल्ड पर पत्नी नताशा स्टैनकोविच भी हैरान, पूछा आखिर यह आउट कैसे?

बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रनों से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. यह दिन शुभमन गिल के नाम रहा, जिन्होंने पहला दोहरा शतक अपने नाम किया.

लेकिन यह मैच हार्दिक पांड्या के गलत आउट पर विवादों में घिरा, जब भारतीय पारी के 40वें ओवर में हार्दिक पांड्या को तीसरे अंपायर ने कई बार रिप्ले देखने के बावजूद गलत आउट करार दे दिया. अंपायर के इस निर्णय पर अब हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने सवाल खड़े किए हैं.

नताशा स्टैनकोविच ने अपने इस्टाग्राम पर हार्दिक के आउट होने वाले पल के दो फेम साझा कर इस पर लिखा है कि आखिर यह कैसे आउट हो सकता है? उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘यहां कोई बैट नहीं लगा था, यह बोल्ड आउट भी नहीं था. तो फिर यह कैसे आउट है?’

नताशा की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अंपायर के इस निर्णय पर सिर्फ नताशा नहीं बल्कि क्रिकेट फैन्स और एक्सपर्ट्स भी हैरान हैं. बड़ी स्क्रीन पर यह वीडियो देखने के बाद न्यूजीलैंड को भी भरोसा नहीं था कि यहां उन्हें विकेट मिल जाएगा.

क्योंकि वीडियो में साफ दिख रहा था कि स्टंप्स पर रखी बेल्स विकेटकीपर और कप्तान टॉम लेथम के ग्लब्स से गिरी थी. कीवी खिलाड़ी इस रिप्ले को देखने के बाद वापस फील्डिंग के लिए जा रहे थे.

इस बीच जब स्क्रीन पर अंपायर का फैसला आया तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. स्क्रीन पर आउट जो लिखा था. हार्दिक पांड्या भी इसे देखकर हैरान थे और निराश होकर पवेलियन लौट गए.

कॉमेंट्री बॉक्स में मौजूद पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और संजय मांजरेकर भी इस पर भरोसा नहीं कर पाए और उन्होंने साफ कहा कि अंपायर यहां गलती कर गए हैं. कैफ ने इस अंपायर का गलत फैसला करार देने में जरा भी देर नहीं लगाई और उन्होंने साफ कहा कि अंपायर यहां गलती कर गए हैं.

वह कुछ और समय लेकर इसे एक दो बार और देख सकते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!