पति-पत्नी में होगा बड़ा टकराव! एक ही दिन रिलीज होंगी आलिया भट्ट Heart Of Stone और रणबीर कपूर की Animal

आलिया भट्ट बीते साल से ही अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंपे जब से फिल्म रैपअप की है फैंस उनकी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के पहले लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इस फिल्म में गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन और भी कई फेमस कलाकार हैं। आलिया ने अपनी गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में फिल्म के लिए शूटिंग की थी।

लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है और मजेदार बात यह है कि ये फिल्म भी उसी दिन रिलीज होने वाली है जिस दिन रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज होगी। हाँ! आपने सही सुना। अब क्लैश होंगी आलिया और रणबीर की फिल्में।

11 अगस्त को भिड़ेंगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्में

हाल ही में, आलिया भट्ट ने अपने हॉलीवुड डेब्यू की रिलीज की तारीख की घोषणा की और यह 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। इस खबर को सुनने के लिए प्रशंसक जितने उत्साहित हैं,

एक और तथ्य जिसने सभी सुर्खियां बटोरी हैं, वह यह है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर संदीप रेड्डी वंगा की ‘एनिमल’ भी 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म पांच भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

कैसी है ‘हार्ट ऑफ स्टोन’

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का निर्देशन टॉम हार्पर ने किया है, जिसे ग्रेग रुका और एलीसन श्रोएडर ने लिखा है। हार्ट ऑफ़ स्टोन, आधिकारिक सिनोप्सिस के अनुसार, राहेल स्टोन (गैडोट) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खुफिया ऑपरेटिव है,

जो अपने शक्तिशाली, वैश्विक शांति-स्थापना संगठन और इसकी सबसे मूल्यवान और खतरनाक संपत्ति के नुकसान के बीच खड़ी एकमात्र महिला है। नेटफ्लिक्स के कार्यकारी ओरी मर्मर के अनुसार, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ को टॉम क्रूज की ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ और मैट डेमन की ‘बॉर्न’ जैसी एक्शन फ्रेंचाइजी के बराबर बताया जा रहा है।

ऐसी है फिल्म ‘एनिमल’ 

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की बात करें तो कहानी एक पिता-पुत्र की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमेगी। निर्माता भूषण कुमार ने खुलासा किया कि गैंगस्टर ड्रामा का एक मजबूत भावनात्मक संबंध होगा और “एक चरित्र अपने पिता के लिए क्या करता है” के आसपास केंद्रित होगी। फिल्म के कलाकारों में बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!