फ्लाइट के दौरान एयर होस्टेस देती थी लोगों को अश्लील ऑफर, बिकनी पहन कर फ्लाइट में ..

फ्लाइट के दौरान एयर होस्टेस देती थी लोगों को अश्लील ऑफर, बिकनी पहन कर फ्लाइट में ..

दुनिया भर में कई सारी एयरलाइंस हैं जो कि काफी अच्छी सेवा प्रदान करती हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी एयरलाइंस हैं जो कि विवादों से घिरी रहती हैं। ताजा मामला ब्रिटिश एयरवेज एयरलाइंस का है। खबर के अनुसार ब्रिटिश एयरवेज एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस प्लेन में शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया करती थी और अपनी अश्लील तस्वीरें भी शेयर करती थी। कई समय तक ये सब चलता रहा। हालांकि एक दिन इस एयर होस्टेस का भंडा फूट गया।

फेसबुक के जरिए दिया ऑफर

जांच में पाया गया कि ये एयर होस्टेस ऑनबोर्ड रहते हुए फेसबुक पर अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती थी और फ्लाइट में लोगों को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर देते थी। हालांकि अब इस एयर होस्टेस को पकड़ लिया गया है और इससे पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी एयर होस्टेस की इस हरकत की वजह से ब्रिटिश एयरवेज एयरलाइंस का नाम खराब हुआ है।

ये पहला ऐसा मामला नहीं है जो कि सुर्खियों में आया हो। इससे पहले भी ऐसे कई केस सामने आए हैं जो कि हैरान करने वाले हैं। वियतनाम की एयरलाइन वियतजेट बोल्ड और ग्लैमरस एयर होस्टेस के लिए खूब चर्चा में रही थी। वियतजेट एयरलाइंस को वर्ष 2011 में शुरू किया गया था और महज कुछ ही समय के अंदर ये एयरलाइंस फेमस हो गई।

दरअसल वियतजेट में एयर होस्टेस बिकनी पहन कर फ्लाइट में खाना सर्व करती थी। इसके अलावा एयरलाइन के प्रमोशन के लिए ये होस्टेस कई बार फ्लाइट में शो भी आयोजित करती थी। ये एयरलाइन केवल सुंदर लड़कियों को ही नौकरी पर रखती थी। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इनसे आकर्षित होकर इनकी एयरलाइन में सफर करें। अपनी इस नीति के कारण ये एयरलाइंस काफी कम समय में फेमस हो गई और इसकी ग्रोथ भी अच्छी होने लगी।

आपको जानकार हैरानी होगी कि इस एयरलाइंस को एक वियतनामी महिला ने ही शुरू किया था। जब ये एयरलाइंस शुरू हुई तो ये वियतनाम की घरेलू एयरलाइंस थी। लेकिन बाद में ये पूरी दुनिया में फेमस हो गई। इस एयरलाइंस के फेमस होने का एक ही मुख्य कारण था। जो कि फ्लाइट के दौरान एयर होस्टेस का बिकनी पहनकर अपनी जॉब करना था।

वियतजेट एयरलाइंस मीडिया और लोगों के बीच बिकनी एयरलाइंस के तौर पर भी जानी जाती है। इस एयरलाइन का अपना यूट्यूब चैनल भी है। हालांकि बाद में सरकार की सख्ती के बाद एयर होस्टेस ने बिकनी पहनना बंद कर दिया। लेकिन अभी भी इस एयरलाइन की एयर होस्टेस कभी-कभी बिकनी के बजाय शॉर्ट्स पहनकर अपना काम करती हैं। भारत में भी ये एयरलाइन अपनी सेवा देती है और इस एयरलाइन की टिकटें भी काफी सस्ती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!