बिहार की बाढ़ के बीच लाल कपड़ों वाली लड़की का फ़ोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखिए आप भी

बारिश कभी कभी मुश्किल बन जाती है, दरअसल बिहार में भी भारी बारिश हो रही है और इससे आई हुई बाढ़ से जनजीवन मुश्किल में आ गया है और अब तक 24 से ज्यादा लोगों का निधन हो चुका है. हालाँकि दूसरी ओर इस बाढ़ के बीच लाल ड्रेस पहने हुए एक लड़की का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटोशूट में एक लड़की लाल गाउन पहने हुए बिहार में पानी से भरी हुई सड़कों के बीच हंसते हुए दिखाई दे रही है, लोगों की नजरों में और सोशल मीडिया पर ये लड़की काफी चर्चा में आ गई है.

आपको बता दें कि इस लड़की का नाम अदिति सिंह है और यह एनआईएफटी पटना की छात्रा है. दरअसल पटना के एक फोटोग्राफर सौरव अनुराज ने शनिवार सुबह बिहार की बारिश, बाढ़ और इसके कारण प्रदेश में हो रहे बुरे हालात को लोगों को दिखाने के लिए अदिति के साथ एक फोटोशूट की योजना तैयार की थी. बता दें कि सौरव अनुराज के अनुसार इस फोटोशूट का उद्देश्य बस पटना के बाढ़ से हो रहे हालात को दिखाना भर है. इसे किसी गलत उद्देश्य से शूट नहीं किया गया कार्यक्रम नहीं समझा जाना चाहिए.

दरअसल फोटोग्राफर अनुराज ने पटना की बोरिंग रोड और उसके करीब के एरिया में शनिवार सुबह करीब 7 बजे अदिति का यह फोटोशूट किया था. दरअसल इसमें उन्होंने अदिति सिंह को मॉडल के तौर पर शूट किया था, अदिति अलग-अलग सड़कों पर अपने अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवा रही है, और अदिति अलग मूड में फोटोज खिंचवाती दिख रही है. वहीं इस फोटोशूट में तो मेन फोकस वनपीस रेड गाउन पहने मॉडल पर रखा गया था, बैकग्राउंड में तो पानी से भरी सड़कें, सड़क पर गिरे पेड़, पानी में फंसी कार, जल से भरी सड़क से जाते हुए लोगों पर किसी का ध्यान न जा पाए, ऐसा नहीं हो सकता. लेकिन सोशल मैसेज देने वाली इस मॉडलिंग ने अपना काम अच्छे से कर दिया है और सोशल मीडिया पर ये जम कर वायरल हो रहा है.

जाहिर है कि बिहार में कई दिनो से भारी बारिश का प्रभाव चल रहा है, बाढ़ के कारण इससे आम जनजीवन को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. वहीं बारिश का प्रभाव इतना है कि प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और दो पूर्व मुख्यमंत्रियों सतेंद्र नारायण सिंह व जीतन राम मांझी के घरों में भी पानी घुस चुका है. समस्या बढ़ती जा रही है.

वहीं अगर अधिकारियों की मानी आ जाए तो बाढ़ व बारिश के कारण से 24 से ज्यादा लोगों का निधन हो गया है, बाढ़-बारिश से इतनी समस्या हो रही है कि उत्तर बिहार के कई जिलों में राष्ट्रीय राजमार्गो के नुकसान होने की भी खबरें आ रही है. और प्रदेश में कई स्थानों पर बाढ़ का पानी घरों-दुकानों और अस्पतालों तक में घुस चुका है. बारिश के कारण से ट्रेनों की आवाजाही, सड़क परिवहन और विमानों का संचालन प्रभावित हो रहा है. लंबी दूरी की 12 ट्रेनों और कई यात्री ट्रेनों को रद्द करवा दिया गया. राज्य में स्थिति असामान्य है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!