शिमला में हो रही है ताजा बर्फबारी, VIDEO में देखिये और पहली फुर्सत में बना लीजिए टूर

हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय हिल स्टेशन शिमला में ताजा बर्फबारी हो रही है. शिमला के नारकंडा कस्बे में ताजा बर्फबारी का वीडियो सामने आया है. यहां गुरुवार सुबह बर्फबारी हुई है जो बेहद खूबसूरत लग रही है.

ऐसे में जो टूरिस्ट इस ताजा बर्फबारी का लुत्फ उठाना चाहते हैं और बर्फ में खेलना चाहते हैं, वो शिमला का टूर बना सकते हैं. सर्दियों में वैसे भी सैलानी हिल स्टेशनों की सैर बर्फबारी देखने और बर्फ से जुड़ी हुई एक्टिविटी करने के लिए करते हैं.

SNOWFALL का आनंद लेना है तो पहली फुर्सत में बनाइये टूर

शिमला के नारकंडा कस्बे में हुई ताजा बर्फबारी का लुत्फ उठाना है, तो पहली फुर्सत में फौरन यहां का टूर बना लीजिए. यहां के इस बर्फबारी के वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. जिसमें आसमान से गिरती हुई बर्फ देख रही है. बर्फ की वजह से जमीन पूरी सफेद हो गई है. वीडियो में आसमान से गिरती हुई बर्फ बेहद सुंदर लग रही है.

विदेशों से शिमला आते हैं टूरिस्ट

शिमला बर्फबारी देखने के लिए सबसे पॉपुलर हिल स्टेशन है. सर्दियों में इस हिल स्टेशन में बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी सैलानी आते हैं. शिमला में आप कई जगहों की सैर कर सकते हैं.

शिमला में सैलानी नालदेहारा जा सकते हैं. यह हिल स्टेशन समुद्र दल से 2044 मीटर की ऊंचाई पर स्थित है. आप इस सर्दी मनाली जा सकते हैं. शिमला से मनाली की दूरी 235 किलोमीटर है.

यहां आप रोहतांग पास और सोलंग वैली घूम सकते हैं. मनाली से 61 किलोमीटर दूर स्थित रोहतांग पास कुल्लू जिला और लाहुल एंड स्पीति डिस्ट्रिक को जोड़ता है. अगर आपको सर्दियों में घूमने की इच्छा हो रही है तो आप शिमला जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!