240 किमी की रेंज के साथ धूम मचाने आ रही है Hero की Splendor Electric, जान लीजिए इसके फीचर्स

इन दिनों इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की डिमांड भारत में बहुत ज्यादा हो रही है, जिसे देखते हुए रिवोल्ट, टॉर्क, साइबॉर्ग और ओबेन जैसे स्टार्टअप्स कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स बाजार में लॉन्च कर चुकी हैं। रिपोर्ट की मानें तो देश की टॉप टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प भी आने वाले समय में अपनी बेस्ट सेलर बाइक हीरो स्प्लेंडर का इलेक्ट्रिक वेरिएंट बाजार में उतार सकती है।

जल्द ही आएगी हीरो की ई-बाइक

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने भी अभी हाल ही में अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड विडा लॉन्च किया है। अब उम्मीद है कि जल्द ही हीरो की ई-बाइक लॉन्च किया जाएगा। अगर आप इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते है तो कुछ दिन रुक जाए क्योंकि उम्मीद हैं कि जल्द ही स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक भी लॉन्च हो सकती है।

स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विडा है उपलब्ध

अभी भारतीय मार्केट में हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक या विडा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च को लेकर कोई बातें हो रही है। Hero Splendor Electric के बारे में मीडिया में बताया गया है। यह ई-बाइक कई वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकती है, जिसमें बेस मॉडल की रेंज 120 किलोमीटर और टॉप मॉडल की रेंज 240 किलोमीटर की होगी।

Hero Splendor Electric में मौजूद फीचर्स

नयी Hero Splendor Electric दमदार फीचर्स के साथ आएगी। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले मुंबई बेस्ड GoGoA1 नाम के एक स्टार्टअप ने हीरो स्प्लेंडर के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 35 हजार रुपये से ज्यादा थी। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट की बैटरी रेंज 151 किलोमीटर तक की है और उसके साथ 3 साल तक की वॉरंटी भी दी जाती है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!