मात्र 1 रुपये में घर ले जाएं नई स्कूटी, महिलाओं को 3 दिनों के लिए ये कंपनी दे रही खास ऑफर

मात्र 1 रुपये में घर ले जाएं नई स्कूटी, महिलाओं को 3 दिनों के लिए ये कंपनी दे रही खास ऑफर

इन दिनों अगर आप स्कूटी खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। यहां आप केवल एक रुपए की डाउन पेमेंट कर चमचमाती स्कूटी को अपने घर ले जा सकते हैं। खास बात यह है कि देश की जानी-मानी टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने इस खास स्कीम को 3 दिनों के लिए शुरू किया है। ऐसे में आप जल्दी करें और हीरो की चमचमाती स्कीम का फायदा उठा लें।

8 से 11 मार्च तक चलेगा यह ऑफर

गौरतलब है कि हीरो मोटोकॉर्प में कुछ चुनिंदा शहरों में इस ऑफर को शुरू किया है। इसके साथ ही 3 दिनों तक चलने वाला यह ऑफर 11 मार्च तक जारी रहेगा। इसमें आप स्कूटी या स्कूटर खरीद सकते हैं। हीरो कंपनी का दावा है कि इसके लिए आपको सिर्फ एक रुपए की डाउन पेमेंट के साथ ही कैश बोनस का ऑफर भी मिलेगा।

₹6000 का बोनस दे रही है कंपनी

बना दें कि कंपनी मेस्ट्रो एज 125 , डेस्टिनी 125 और प्लेजर प्लस खरीदने पर महिलाओं को ₹4000 तक का कैश बोनस दे रही है। इसके साथ ही डेस्टिनी 125 बाइक की खरीद पर ₹2000 की लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है।

महिला के नाम बुकिंग पर मिलेगा फायदा

कंपनी की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक अगर कोई परिवार अपनी फैमिली की महिला सदस्य के नाम पर बुकिंग करवाता है, तो उसे कई खास ऑफर दिए जाएंगे। बाजार में डेस्टिनी 125 की कीमत ₹70400 है, मेस्ट्रो एज 125 की ₹73450 और मेस्ट्रो एज 110 की कीमत ₹66820 है… इन सभी पर महिला के नाम पर बुकिंग कराने पर 4000 से ₹6000 का डिस्काउंट कंपनी की ओर से दिया जाएगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!