इस त्योहारी सीजन में मुफ्त में घर ले जाएं Hero Electric स्कूटर, कंपनी दे रही है ये ऑफर

भारत की दिग्गज इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर लेकर आई है। कंपनी इस त्योहारी सीजन में मुफ्त में स्कूटर जितने का अवसर दे रही है। हीरो इलेक्ट्रिक ने यह ऑफर अपने स्कूटरों की पूरी रेंज पर पेश किया है।

700+ डीलरशिप पर कराएं बुकिंग

इस ऑफर के तहत, ग्राहकों को अब भारत में ब्रांड के 700 से ज्यादा डीलरशिप पर एक मुफ्त हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर प्राप्त करने का मौका मिलेगा। कंपनी हर दिन एक भाग्यशाली ग्राहक की घोषणा करेगी जिसे एक हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में दिया जाएगा। यह ऑफर 7 अक्टूबर से 7 नवंबर तक 30 दिन के लोए वैद्य है।

बता दें कि आप अपनी पसंदीदा हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर या तो ऑनलाइन बुक कर सकते हैं या फिर कंपनी के आधिकारिक डीलरशिप पर जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं। वाहन खरीदने के अनुभव को आसान बनाने के लिए हीरो इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों को आसान फाइनेंसिंग विकल्प भी प्रदान कर रही है।

क्या है ऑफर

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले सभी ग्राहक इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनने के पात्र होंगे। विजेताओं का चयन लकी ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा जिसके बाद उन्हें स्कूटर की पूरी एक्स-शोरूम कीमत लौटा दी जाएगी।

इस ल्योहारी सीजन में मुफ्त में घर ले जाएं Hero Electric स्कूटर, कंपनी दे रही है ये ऑफर
इसके अलावा, कंपनी अपने सभी स्कूटर मॉडलों में 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है। हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को होम डिलीवरी के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी अपने सभी उत्पादों की मुफ्त और तेज होम डिलीवरी प्रदान करती है।

इस ल्योहारी सीजन में मुफ्त में घर ले जाएं Hero Electric स्कूटर, कंपनी दे रही है ये ऑफर

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ, सोहिंदर गिल ने कहा, “ग्रीन मोबिलिटी समाधानों को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए, हीरो इलेक्ट्रिक भारत भर में ग्राहकों के लिए फेस्टिव ऑफर की घोषणा कर रही है। हीरो इलेक्ट्रिक परिवार का विस्तार करने और 30 भाग्यशाली ग्राहकों को अपनी पसंदीदा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मुफ्त में देने का यह एक रोमांचक समय है।”

कैसी रही हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री?

हीरो इलेक्ट्रिक ने बीते सितंबर महीने में 6,500 यूनिट इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री दर्ज कराई है। कंपनी का कहना है कि इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में समग्र वृद्धि ने कंपनी की बिक्री को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है, जिससे कंपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में सबसे ज्यादा वाहन बेचने वाली कंपनी बन गई है।

इस ल्योहारी सीजन में मुफ्त में घर ले जाएं Hero Electric स्कूटर, कंपनी दे रही है ये ऑफर

हीरो इलेक्ट्रिक की हाई-स्पीड श्रेणी में ऑप्टिमा और एनवाईएक्स जैसे स्कूटरों का बिक्री बढ़ाने में योगदान रहा है। हीरो इलेक्ट्रिक ने सितंबर 2021 में सकारात्मक विकास गति के साथ वर्ष की पहली छ:माही में बेहतर प्रदर्शन किया है। कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए 2022 तक मॉनुफक्चरिंग को 5 लाख यूनिट तक बढ़ाने की घोषणा की है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!