हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें परिणाम

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट 2022 के परिणाम घोषित कर दिए हैं.जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वे ऑफिशियल वेबसाइटhsscrec22.samarth.ac.in या hssc.gov.in पर जाकर परिणाम चेक कर सकते हैं.

रिजल्ट का लिंक एक्टिव कर दिया गया है. मुख्यमंत्री ने कल कहा कि हरियाणा सीईटी 2022 का परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद ग्रुप सी की नौकरियों की सूचना दी जाएगी. अब जल्द ही हरियाणा सरकार ग्रुप-सी अधिसूचना जारी करेगी.

5 और 6 नवंबर को हुई थी परीक्षा

मुख्यमंत्री ने सूचित किया था कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ग्रुप डी परीक्षा में शामिल होने से रोकने के लिए ग्रुप सी के बाद ग्रुप डी सीईटी परीक्षा आयोजित की जाएगी. हरियाणा सीईटी की परीक्षा 5 और 6 नवंबर को आयोजित की गई थी.

इस परीक्षा में कई हजार उम्मीदवार शामिल हुए थे. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in से अपने पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके अपना हरियाणा सीईटी स्कोरकार्ड 2022 डाउनलोड कर सकेंगे.

हरियाणा सीईटी 2022 कट-ऑफ सामान्यीकृत अंक, सामाजिक-आर्थिक अंकों के लाभ को छोड़कर, जनवर कैटगरी के उम्मीदवार के लिए 95 अंकों में से 47.50 और उससे अधिक है. आरक्षित श्रेणियों के लिए कट-ऑफ अंक 38.00 और उससे अधिक हैं.

How to Download Haryana CET 2022 Scorecard

  • आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in या hsscrec22.samarth.ac.in पर जाएं.
  • पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके लॉगिन करें और कैप्चा दर्ज करें.
  • स्कोरकार्ड देखने के लिए “डाउनलोड/प्रिंट: स्कोरकार्ड” बटन पर क्लिक करें.
  • भविष्य के संदर्भ के लिए हरियाणा सीईटी स्कोरकार्ड डाउनलोड करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!