सड़क पर अचानक लड़ने लगे देवर-भाभी, डंडे से की एक-दूसरे की पिटाई

देवर-भाभी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है. इस रिश्ते में प्यार और सम्मान के साथ हल्की-फुल्की तकरार भी होती है. सोशल मीडिया पर देवर-भाभी के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. ये कभी शादी में नाचते-गाते हुए दिख जाते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ शरारतें करते हुए. विविधताओं से भरे देश भारत में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं. सोशल मीडिया पर देवर-भाभी की अजीब रस्म का वीडियो वायरल हो रहा है.

सड़क पर हुई देवर-भाभी की लड़ाई

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा नामक शख्स ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया खा. इस वीडियो में एक रस्म शूट की गई है, जिसमें देवर-भाभी एक-दूसरे को मजाक में मारते हैं. हालांकि, इस वीडियो में कुछ अलग ही नजारा नजर आ रहा है. दरअसल, मस्ती-मजाक से भरी इस रस्म में देवर ने भाभी तो सचमुच ही डंडे से मारना शुरू कर दिया था.

भाभी ने भी की धुनाई

मजाक वाली इस रस्म में जब देवर सबके सामने भाभी को डंडे से मारने लगा तो भाभी भी भला कहां पीछे रहने वाली थीं. उन्होंने भी एक हाथ में डंडा उठाया और अपने देवर को वहीं सबके सामने मारना शुरू कर दिया. हो सकता है कि यह भी उनकी रस्म का ही हिस्सा रहा हो लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

लोगों को समझ नहीं आया खेल

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों का कहना है कि यह उन्हें पागलपन जैसा लग रहा है. वहीं, कुछ का कहना है कि उन्हें ऐसी अजीब खेल समझ में नहीं आ रहा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!