शादी में देखिए देवरों का जलवा, भाभी ने भी खूब लगाए ठुमके

हर भारतीय शादी की रौनक उनमें बनने वाले नए रिश्तों से होती है. आपसी चुहलबाजी, प्यार-मनुहार, मान-सम्मान से रिश्ते खट्टे-मीठे दौर से गुजरने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वेडिंग वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की अपनी सालियों और देवरोंके साथ गजब बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है.

शादी में देवरों ने जमाई महफिल

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वेडिंग वीडियो ट्रेंड कर रहा है . इस वीडियो  में देवरों की फौज स्टेज पर अपना दमखम दिखा रही है. दूल्हे के सभी भाई डांस करने में माहिर हैं और उन्होंने स्टेज पर मोर्चा संभाला हुआ है. अपने डांस के बीच वे अपने भइया-भाभी यानी दूल्हा-दुल्हन को जरा भी नहीं भूले हैं.

देवरों के साथ जमकर नाचीं भाभी

इस वीडियो में देवर अपने डांस में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. साथ ही वे दूल्हा-दुल्हन को भी स्टेज तक खींच लाए. बस फिर क्या था! शादी की रौनक दोगुनी हो गई और देवरों के साथ ही भाभी ने भी अपना रंग जमा लिया. उन्होंने देवरों और अपने दूल्हे के साथ खूब मस्ती की. इस वीडियो को The Wedding Ride India नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है.

90 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वेडिंग वीडियो को 91 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी को देवर-भाभी का डांस खूब पसंद आ रहा है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!