दूल्हे ने रिसेप्शन पार्टी में पहनी फौज की वर्दी, स्टेज पर भी आर्मी के जवान दिखे तैनात

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं. जिसे वो सालों साल याद रख सकें. बिहार के हाजीपुर में एक ऐसा ही अनोखा नजारा देखने को मिला. जहां पर कैप्टन शिखर गगन ने अपनी शादी के रिसेप्शन में सेना की वर्दी पहनी.

यह रिसेप्शन पार्टी कई मायनों में बेहद खास थी. यह रिसेप्शन पार्टी राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन के छोटे बेटे की थी. दूल्हा सेना में कैप्टन है और दुल्हन एयर इंडिया में पदाधिकारी, जिन्हें आशीर्वाद देने के लिए खास लोग भी पहुंचे थे. भारतीय सेना में तैनात कर्नल मनमोहन ने बताया की यह रिवाज अग्रेंजों के समय से चला आ रहा है.

अधिकारियों को तय राशि पर सेना का बैंड उपलब्ध कराया जाता है. इस खास जोड़े को आशीर्वाद देने भी खास लोग पहुंचे थे. जिनमें बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के अलावा राजनीति के कई दिग्गज भी शामिल थे.

कैप्टन शिखर गगन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि देश के प्रति जो उनकी जवाबदेही है, उसको पूरा करने में कहीं न कहीं समाज छूट जाता है. बावजूद इसके यहां के लोगों ने समय निकाल कर हमें आशीर्वाद और सहयोग दिया जिसे देखकर बहुत अच्छा लगा.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok mantra से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!