दुल्हन को देखकर मुस्कुराने लगा दूल्हा, नजरें मिलाने में भी आने लगी शर्म; लोग बोले- सरकारी नौकरी की पॉवर!

जब भी किसी की शादी तय होती है तो घर वाले यह जरूर देखते हैं कि लड़का या लड़की देखने में कैसी है और क्या काम करती है. हालांकि, इंटरनेट पर लोग तरह-तरह की बातें करते रहते हैं. जैसे कि यदि दुल्हन सुंदर आ गई तो लड़का सरकारी नौकरी करने वाला होगा.

फिलहाल, आज के दौर में ऐसा बिल्कुल भी नहीं, क्योंकि अगर दो लोगों में दिल मिल गए तो वह एक-दूसरे के साथ होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आप कुछ ऐसा ही कहेंगे.

स्टेज पर दुल्हन को देखकर शरमा गया दूल्हा

एक वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया और लोगों ने यही अंदाजा लगाया कि शायद दूल्हे की सरकारी नौकरी होगी, तभी एक सुंदर दुल्हन दूल्हे से शादी करने के लिए तैयार हुई होगी. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के वक्त दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं.

उनके साथ कई और लोग भी मौजूद होते हैं. दुल्हन के साथ उनकी बहनें भी साथ होती हैं, जबकि दूल्हा का एक दोस्त स्टेज पर आकर फोटो खिंचवाता है. सभी कैमरामैन को देखकर फोटो खिंचवा रहे होते हैं. इस दौरान दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को देखा तो वह मुस्कुराने लगा. साथ ही उसे इतनी शर्म आने लगी कि वह दुल्हन से नजरें भी नहीं मिला रहा.

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप दूल्हे को पूरे वक्त बेहद ही सौम्य तरीके से सिर झुकाकर या फिर कैमरामैन की तरफ पोज देते हुए देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को couple_official_page नाम के अकाउंट होल्डर द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते वक्त टेक्स्ट में लिखा, “सरकारी नौकरी की पॉवर”. हालांकि, इस जोड़ी को देखकर कई लोगों ने तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा, “ईश्वर की रचना का मजाक उड़ाने का अधिकार किसी को नहीं है.

परमेश्वर आपको कल कैसा बना सकता है, आप नहीं जानते इसलिए ऐसा न करें. हम सब समान और सुंदर हैं.” एक अन्य ने लिखा, “ब्यूटी पॉर्लर का पॉवर है, सरकारी नौकरी का नहीं.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!