दादी ने खुलेआम की ऐसी शरारत कि दादा शर्म से हुए लाल, लोग बोले- यही है सच्चा प्यार, देखें Video

प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है। प्यार एक ऐसा जज्बा है जिसके लिए दुनिया में हर कोई तरसता है। हर कोई इंसान प्रेम की लालसा करता है। ऐसा कहा जाता है कि प्यार के बिना जीवन काफी नीरज और बेजान सा बन जाता है। अक्सर हम सभी लोगों ने युवाओं और टीनएज कपल के बीच उमड़ने वाले प्यार को देखा है। जब किसी से कोई प्यार करता है तो वह अपने प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। ऐसा बताया जाता है कि प्यार जात-पात, उम्र कुछ नहीं देखता है। प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। किसी भी उम्र में इंसान को प्यार हो सकता है और अपने प्यार का इजहार कर सकता है।

अक्सर देखा गया है कि अगर कोई इंसान किसी से प्यार करता है तो कुछ अपने प्यार का इजहार बहुत ही जल्द कर देते हैं परंतु कुछ अपना पूरा समय लेते हैं और समय आने पर ही अपने प्यार को जाहिर करते हैं। प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे शब्दों में बयां करना बहुत ही मुश्किल होता है। मौजूदा समय में प्यार की परिभाषा पूरी तरह से बदल चुकी है। लोग खुलेआम सबके सामने प्यार का इजहार करते हैं। कपल एक दूसरे को प्यार जताने के लिए नए-नए तरीके आजमाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं।

हम सभी लोगों ने अक्सर ऐसी कई वीडियो देखी होंगी जिसमें जवान लड़का-लड़की एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। वहीँ शादीशुदा कपल भी प्यार का इजहार करते हुए दिखते हैं परंतु हम सभी लोगों ने बुजुर्गों के बीच प्यार जाहिर करते हुए बहुत कम ही देखा होगा। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो सभी लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग कपल खुलकर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दादी खुलेआम अपने प्यार का इजहार करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान दादा का चेहरा देखने लायक है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग कपल साथ में जमीन पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। इसी दौरान दादी अचानक से दादा के गाल को प्यार से चूम लेती हैं और दादा का चेहरा शर्म के मारे लाल हो जाता है। जब दादी ने दादा के गाल को प्यार से चुमा तो शरमा कर दादा जी अपना सर नीचे झुका लेते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जा रही है और लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @kethamma__avva

भले ही यह वीडियो कुछ सेकंड का है परंतु सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है। सैकड़ों लोगों ने दादा-दादी के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह वीडियो इंस्टाग्राम @Kethamma_avva पेज पर साझा किया गया है। इस वीडियो को 79 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पेज के बायो में यह बताया गया है कि यहां दर्शकों को मध्यम वर्गीय परिवार से फुल फनी और कॉमेडी वीडियोस मिलेंगे। मुस्कुराते रहिए… बिना हंसी के दिन बेकार है !

सोशल मीडिया पर दादा-दादी का यह प्यार भरा वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इस क्लिप पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने यह लिखा है कि सच्चा प्यार किसी उम्र का मोहताज नहीं। वहीं एक दूसरे यूज़र ने यह लिखा है कि दादा जी ने मौज करा दी। जबकि बाकियो ने कहा है कि सच्ची मोहब्बत ऐसी ही होती है। वैसे आप इस वीडियो पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!