एक मटकी को फोड़ने में छूटे लोगों के पसीने, ऊपर चढ़कर ऐसी हुई हालत

सोशल मीडिया पर जन्माष्टमी के कुछ वीडियो अभी भी शेयर किए जा रहे हैं. इस साल कोरोना संक्रमण की वजह से कुछ जगहों पर त्योहारों का जोश अब भी ठंडा है लेकिन लोग अपनी मस्ती के तरीके भी ढूंढ ही लेते हैं. यह तो आप जानते ही होंगे कि जन्माष्टमी के खास अवसर पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. इस वायरल वीडियो में भी गांव के कुछ युवा मटकी फोड़ने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

मटकी फोड़ कार्यक्रम के लिए उमड़ी भीड़

सोशल मीडिया पर फेल वीडियो काफी वायरल होते हैं. इन वीडियो को देखकर लोगों के चेहरों पर खुद ब खुद मुस्कुराहट आ जाती है. वहीं, कुछ फेल वीडियो सबक देने के लिहाज से भी अच्छे माने जाते हैं. इन दिनों ट्विटर पर मटकी फोड़ कार्यक्रम का एक वीडियो धूम मचा रहा है. इस वीडियो में मटकी फोड़ने के लिए लोगों की भीड़ एक जगह पर इकट्ठा हुई है.

आसान नहीं है मटकी फोड़ना

वीडियो में लोगों ने पिरामिड बना रखा है. एक शख्स सबके कंधों पर चढ़ते हुए ऊपर पहुंचकर वहां लटकी हुई मटकी फोड़ने की कोशिश करता है. जब काफी देर कोशिश करने के बाद भी मटकी को कुछ नहीं होता है तो शख्स नीचे उतर जाता है और दूसरा शख्स आकर अपनी जगह संभाल लेता है. लेकिन उससे भी मटकी टूट नहीं पाती है.

फेविकोल का मजबूत जोड़

इस मजेदार वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट आ रहे हैं. कई लोग पूछ रहे हैं कि मटकी को फेविकोल के मजबूत जोड़ से बनाया था क्या?

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!