अपनी कंपनी के 500 कर्मचारियों को करोड़पति बना चुके हैं गिरीश, जिसमे 69 लोगों की उम्र 30 से कम

गिरीश मातृभूतम की सॉफ्टवेयर कंपनी फ्रेशवर्क्स इंक ने कुछ दिनों पहले अमेरिका के एक्सचेंज नैस्डेक में अपनी जगह बनाई हैं और एक बड़ा मुकाम हासिल किया है.गिरीश मातृभूतम की ये सॉफ्टवेयर कंपनी फ्रेशवर्क्स इंक भारत की पहली कंपनी हैं जिसने अमेरिकी एक्सचेंज नैस्डेक में अपनी जगह बनाकर इतिहास रच दिया हैं.

इस कंपनी ने अपने इश्यू प्राइस से 21 प्रतिशत प्रिमियम पर एंट्री ली हैं. इस कंपनी में काम करने वाले 500 लोग इसी के साथ करोड़पति बन चुके हैं. इस कंपनी के 500 लोग करोड़पति बन चुके हैं और खास बात ये है कि इसमें से 69 लोगों की उम्र 30 साल से कम हैं.

गिरीश मातृभूतम की ये कंपनी लगभग हर देश में काम करती हैं और इसका अधिकतर काम अमेरिका में होता हैं जिस वजह से गिरीश मातृभूतम ने अपनी कंपनी को अमेरिका में लिस्ट कराया.गिरीश मातृभूतम ने अपनी कंपनी की शुरुआत साल 2010 में की थी और उनको तब यकीन नहीं था की उनको आगें चलकर इतनी ज्यादा सफलता मिलेगी.

इस कंपनी का रेवेन्यू अब 30 हजार करोड़ डॉलर से ज्यादा हो गया हैं और ये एक बड़ी कंपनी बनकर उभर रहीं हैं.गिरीश मातृभूतम की बात करें तो उन्होंने अपनी कंपनी को ये सफलता मिलने का पूरा श्रेय अपने कर्मचारियों को दिया हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!