‘Kacha Badam’ के बाद वायरल हुआ अमरूद बेचने वाले का गाना, इंटरनेट सेना बोली- ‘अब इस पर रील बनाओ’

कब, क्या, कैसे, कहां, कौन वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता, भुवन बादयाकर का गाना ‘काचा बादाम’ सभी के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है.

देश ही नहीं विदेश के लोग भी इस पर रील्स बना रहे हैं. भुवन ने ये गाना मूंगफली बेचने के लिए बनाया था और इस गाने ने उसकी क़िस्मत रातों-रात बदल दी.

भुवन बादयाकर के बाद अब एक और विक्रेता का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर अमरूद बेचने वाले एक दादा जी का वीडियो चर्चा में है. इसे लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो कहां का है, और ये दादा जी कौन हैं फ़िल्हाल इस पर कोई जानकारी नहीं है. लेकिन लोगों ने इस गाने का भी रील बनाने की डिमांड शुरु कर दी है.

यहां देखिए दादा जी का वीडियो:

सोशल मीडिया पर जनता की राय

सोशल मीडिया जनता भी नए ‘अमरूद सॉन्ग’ से बेहद प्रभावित हुई है. कोई अमरूद बेचने वाले दादा जी की तारीफ़ कर रहा है. वहीं एक यूज़र की राय थी कि हर एक फल और सब्ज़ी पर गाने बनने चाहिए. कुछ यूज़र्स ने अमरूद सॉन्ग पर भी रील बनाकर वायरल करने की अपील की है. अमरूद बेचने वाले के गाने पर आपकी क्या राय है?

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!