रणबीर-आलिया से लेकर सूरज-मौनी तक, ये सेलेब्स मनाएंगें पहली लोहड़ी

देशभर में मनाई जाने वाली लोहड़ी का त्योहार खासकर पंजाबी संस्कृति का हिस्सा माना जाता रहा है. इस त्योहार की बात चलते ही मूंगफली, फूले, गजक और रबड़ी जैसी लजीज चीजें हमारे में जहन में आने लगती हैं.

वैसे भी आज के समय में किसी भी त्योहार को मनाने के लिए भारतीय पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में बात करेंगे आज यानी 13 जनवरी लोहड़ी की जो देशभर में बड़े ही धूमधाम से मनाई जाती है. यहां विशेषकर बॉलीवुड के उन सितारो की बात करेंगे जो शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी का जश्न अपनी पत्नी और पति के साथ मना रहे हैं.

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया

हंसिका मोटवानी ने बॉयफ्रेंडबिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ 4 दिसंबर 2022 को जयपुर के मुंडोता किले और महल में ग्रैंड वेडिंग की थी. ऐसे में ये कपल इन दिनों अपने हनीमून में व्यस्त है लेकिन इस कपल भी शादी के बाद पहली लोहड़ी एक साथ सेलिब्रेट करेगा.

आलिय-रणबीर कपूर

बॉलीवुड के पावर कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपनी पहली लोहड़ी मनाएंगे और ये पल इसलिए भी उनके लिए खास है क्योंकि उनकी बेटी राहा उनके साथ है.

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने5 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं और एक्ट्रेस का भी ये एक्ट्रेस की पहली लोहड़ी होगी.

मौनी रॉय-सूरज

मौनी रॉय और दुबई में रहने वाले उनके बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार ने 27 जनवरी को शादी कर ली थी. इस कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच में गोवा में शादी की थी. ऐसे में मौनी रॉय और उनके पति सूरज की एक साथ पहली लोहड़ी है.

विक्रांत-शीतल

बॉलीवुड के स्टार विक्रांस मैसी और उनकी पत्नी शितल ठाकुर भी अपनी पहली लोहड़ी मनाएंगे. विक्रांत ने साल 2022 में शादी रचाई थी.

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने साल 2022 में बेहद ही अनोखे अंदाज में शादी की थी. दिल्ली में शादी रचाने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने मुंबई, लखनऊ और दिल्ली में वेडिंग फंक्शन और रिसेप्शन आयोजित किए थे. ऐसे मे य कपल भी अपनी पहली लोहड़ी मनाएगा.

फरहान अख्तर और शिबानी

करीबन 4 साल तक डेट करने के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी को शादी कर ली थी. इस शादी में बेहद खास दोस्त और घरवाले शामिल हुए थे. ऐसे में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की ये पहली लोहड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!