हरियाणवी भाभी से 2 देवर बनाते थे अप्राकृतिक संबंध, मामा भी था ताक में, पति और ससुर को थी पूरी खबर

हरियाणवी भाभी से 2 देवर बनाते थे अप्राकृतिक संबंध, मामा भी था ताक में, पति और ससुर को थी पूरी खबर

कहते हैं भाभी मां के समान होती है, लेकिन कुछ लोगों की वजह से इस रिश्ते को भी कई लोग गलत नजरों से देखते हैं। हरियाणा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक हरियाणवी भाभी से उसी को दो देवर गंदा काम किया करते थे और इसकी पूरी खबर महिला के पति और ससूर को भी थी। लेकिन यह मामले अब पुलिस के पास नहीं इंटरनेशनल मानवाधिकार आयोग में है। अब इस मामले को लेकर पूछताछ चल रही है।

हरियाणा में अंबाला के एक छोटे से गांव में भाभी के साथ उसके ही दो देवर अप्राकृतिक सेक्स किया करते थे। पीड़ित भाभी ने आरोप लगाया है कि इस गंदे काम की खबर उसके पति और ससुर को भी थी। इस मामले की जानकारी पीड़िता ने अपने परिवार को भी दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की शादी 10 महीने पहले ही हुई थी। शादी के बाद से ही पति हमेशा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए कहा करता था। कुछ दिन बाद ही पति के अलावा उसके दो भाई यानी महिला के दो देवर मंजीत और जसविंदर भी उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने लगे। इस काम में पति और ससुर भी साथ दिया करते थे।

लेकिन हद तो तब हो गई जब पति के मामा ने भी महिला के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की। पीड़िता ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने इस मामले को इंटरनेशनल मानवाधिकार आयोग लेकर पहुंचे। जहां चीफ विकास बंसल को अपनी परेशानी बताई। बंसल ने कहा कि इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज हो चुकी है और मामले को यमुनानगर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है। जो इस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता को न्याय जरूर मिलेगा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!