पिता करते है Security Guard की नौकरी, बेटे ने KBC में जीता 1करोड़ रुपये!

पिता करते है Security Guard की नौकरी, बेटे ने KBC में जीता 1करोड़ रुपये!

कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा मंच हैं जहां पर गरीब से गरीब व्यक्ति अपने दम पर लाखों रुपए जीतता हैं. कौन बनेगा करोड़पति शो ने काफी लोगों की किस्मत बदली हैं और आज हम साहिल की बात करेंगे जो करोड़पति बन चुके हैं.

साहिल ने कौन बनेगा करोड़पति शो में हिस्सा लिया था जिसमें उन्होंने कमाल का ज्ञान दिखाया और वो 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीतने में सफल रहें हैं.

साहिल की बात करें तो वो छतरपुर के रहने वाले हैं और उनका जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा हैं. साहिल के पिता एक सिक्यूरिटी गार्ड हैं जिनकी महीने की तनख्वाह सिर्फ 15 हजार रुपए हैं जिससे वो अपना परिवार चलाते हैं.

साहिल एक किराए के घर में रहते हैं जिसमें वो अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ रहते हैं. साहिल को कौन बनेगा करोड़पति शो में आना था जिसके लिए उन्होंने काफी प्रयास किया और आखिरकार उनको मौका मिला और वो हॉट सीट पर बैठे.

साहिल के माता-पिता ने कहां कि,” हमारा बेटा काफी होशियार हैं और उसको करोड़पति बनते देख हमें काफी खुशी हुई हैं..”

साहिल अभी यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा हैं और वो आगें चलकर अधिकारी बनना चाहता है. साहिल ने करोड़पति बनकर अपने और अपने माता-पिता के सपनों को पूरा कर दिया है और इस शो ने उनकी जिंदगी बदल डाली.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!