पुलिस चौकी में सपना चौधरी के गाने पर थिरकी ये गर्ल, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के बजरंग नगर चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद का एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान वे ड्यूटी पर तैनात थे और उसी समय उन्होंने पुलिस चौकी के अंदर ही टिक टॉक गर्ल के साथ वीडियो बनाया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग की काफी किरकिरी हो रही है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला

टिक टॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद बड़े ही आराम से अपनी जगह पर बैठे हुए हैं और एक टिक टॉक गर्ल सपना चौधरी के गाने पर थिरक रही है। चौकी के अंदर सपना चौधरी का गाना बज रहा है और टिक टॉक गर्ल उस गाने पर नाच रही है, जिसका मजा चौकी इंचार्ज ले रहे हैं। लॉकडाउन के संकट काल में पुलिस को कोरोना वॉरियर्स का दर्जा दिया गया है। उस पर से ऐसी हरकत पूरे पुलिस विभाग को शर्मसार करती है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

‘रपट लिख लो ना दरोगा जी’ गाने पर थिरकी ये लड़की

गौरतलब हो कि टिक टॉक गर्ल सपना चौधरी के ‘रपट लिख लो ना दरोगा जी’ गाने पर थिरक रही हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे पुलिस विभाग की किरकिरी हो रही है। वीडियो के सामने आने के बाद सवाल पूछने पर सीओ केराकत अजय कुमार श्रीवास्तव ने यह बताया कि जिसे टिक टॉक गर्ल कहा जा रहा है, वो चौकी में खाना बनाने वाली की सात साल की नातिनी थी। चूंकि वीडियो वायरल हो गया, इसलिए यह तिल का ताड़ बन गया।

कोरोना वायरस हमारे काल के रूप में हमारे सर पर मंडरा रहा है। ऐसे में सरकार की तरफ से स्पष्ट आदेश है कि सभी लोग मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, लेकिन बजरंग नगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद ने अपने इस टिक टॉक वीडियो को ज्यादा से ज्यादा हिट करने के लिए उन्होंने न तो मास्क पहना है और न ही टिक टॉक गर्ल ने मास्क पहना है। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हुआ है। ऐसे में चौकी इंचार्ज के इस टिक टॉक वीडियो पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। लोग थाना चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद को सस्पेंड करने तक की मांग करन लगे हैं। आपको बता दें कि चौकी इंजार्ज के ऐसे शर्मसार वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस विभाग की काफी किरकिरी हो रही है।

वहीं, दूसरी तरफ दिलचस्प बात ये है कि अधिकारियों ने भी इस बजरंग नगर क्षेत्र के चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद के इस हरकत पर चुप्पी साध ली है। हालांकि, बजरंग नगर चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद को लाइन हाजिर कर दिया गया है, लेकिन अब देखना ये होगा कि सच्चिदानंद पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं? खैर, सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे ढेर सारे वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!