बुज़ुर्ग ने खड़ी की कंपनी और 85 की उम्र में खरीदी पहली कार, Video दिल जीत रहा है

इंसान के लिए ज़िन्दगी की सबसे पहली की हुई या खरीदी हुई चीज़ें बहुत मायने रखती है. जैसे पहली नौकरी, अपने पैसों से खरीदी हुई पहली चीज़, पहला फ़ोन, पहली गाड़ी. ये मायने नहीं रखता कि आप अपनी पहली गाड़ी या पहला घर कब खरीद रहे हैं

फ़िलींग सबकी सेम ही होती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक नानाजी नज़र आ रहे हैं जिन्होंने 85 की उम्र में अपनी पहली गाड़ी खरीदी.

85 की उम्र में खरीदी पहली कार

वायरल वीडियो में जो बुज़ुर्ग दिख रहे हैं उनका नाम है राधा कृष्ण चौधरी. 85 की उम्र में उन्होंने अपनी हेयर केयर कंपनी खोली और 6 महीने के अंदर ही उसे आसमान की बुलंदियों तक पहुंचा दिया. दुनियाभर के कई लोगों के दिल में बस चुकी है Avimee Herbal.

वीडियो के कैप्शन में इस कंपनी के विज़न और मिशन के बारे में बताया गया है. इस कंपनी का एक ही मिशन है, हेयर लॉस का शिकार हुए लोगों की आयुर्वेद की सहायता से बाल उगाने में मदद करना.

एक वक्त था जब इस कंपनी को लोगों ने स्कैम की संज्ञा दी लेकिन राधा कृष्ण को भरोसा था. मेहनत और टीमवर्क की मदद का नतीजा है बुज़ुर्गों द्वारा खोली गई ये कंपनी.

2021 में खड़ी की कंपनी

2021 में राधा कृष्ण चौधरी और उनकी पत्नी ने मिलकर Avimee Herbal नाम से आयुर्वेदिक हेयर कंपनी की शुरुआत की. रिटायर होने के बाद भी चौधरी ने घर पर बैठकर आराम करने के बजाए

एंटरप्रेन्योर बनने का निर्णय लिया. इस दंपत्ति की तीन बेटियां हैं, एक बेटी को बहुत ज़्यादा हेयर लॉस होने लगा. ये देखकर ही इस बुज़ुर्ग दंपत्ति ने हेयर केयर कंपनी खड़ी कर दी.

राधा कृष्ण चौधरी को प्यार से लोग नाना जी कहकर बुलाते हैं. उन्होंने 50 जड़ी-बूटियों को मिलाकर एक आयुर्वेदिक हेयर ऑयल तैयार किया.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!