Naagin 7 के लिए Ekta Kapoor को मिली नई नागिन, Sumbul Touqeer की चमकी किस्मत!

‘बिग बॉस 16’ इस दौरान अपने अंतिम पड़ाव पर है। हाल ही में शो से सौंदर्या शर्मा बेघर हुई हैं। वही आज के एपिसोड में एकता कपूर ने एंट्री ली थी।

उनके आने से निमृत की किस्मत तो चमकी-चमकी साथ में नागिन-7 की भी किस्मत चमक गई है। बता दें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एलएसडी 2’ को प्रमोट करने के लिए एकता और दिबाकर बनर्जी ने ‘बिग बॉस’ हाउस में एंट्री की थी।

इस दौरान उन्होंने बिग-बॉस के घर वालों की एक्टिंग की क्लास ली और निमृत के परफॉर्मेस देखकर उन्हें ‘एलएसडी 2’ में एक रोल का ऑफर दिया।

इस दौरान एकता कपूर ने नागिन-7 के लिए टेस्ट लिया और अपने मन में कंटेस्टेंट को चुना लिया है, लेकिन इस बात का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एकता ने वादा किया है कि नागिन-7 लीड रोल आप में से कोई निभाएगा और उसे जल्द ही कॉल आएगा।

एकता कपूर नागिन 7 की तैयारी कर रही हैं और यह शो फरवरी में बिग बॉस के खत्म होने के बाद शुरू होगा। बिग बॉस में आने से पहले एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस नागीना के लिए ढेर सारा प्यार।

मुझे ये बिग बॉस के घर में मिली थीं। वो कोरोना, तेज बुखार का वक्त था जब मैंने और मनीष ने इन्हें नागिन के रूप में कास्ट किया था। अब हम अपनी फिल्म के अनाउंसमेंट के लिए बीबी हाउस में जा रहे हैं, देखें इस बार कौन मिलता है? बाय-बाय नागीन…

एक दूसरे वीडियो में उन्होंने नागिन 6 का प्रोमो शेयर करते हुए शो को अलविदा कह दिया। नागिन 6 जल्द ही खत्म होने जा रहा है और एकता ने लिखा, ‘जैसा कि हम एक नया वीकेंड शो पेश कर रहे है।

मेरे पसंदीदा शो और भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी नागिन 6 को अलविदा कहने का समय आ गया है! इस सीजन ने सीजन वन एन थ्री के साथ अपनी जगह सही पाई! आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद और अब अगले के लिए….जय माता दी। पूरी टीम के लिए पार्टी जरूर होगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!