कच्चे बादाम’ गाने वाले भुबन ने किस डर से मूंगफली बेचना बंद कर दिया? जानिए

कच्चे बादाम’ गाने वाले भुबन ने किस डर से मूंगफली बेचना बंद कर दिया? जानिए

कुछ दिन पहले तक भुबन पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मूंगफली बेच रहा था। वह ‘कच्चे बादाम’ गाकर लोगों को बुलाते थे। एक दिन किसी ने उनका यह गाना रिकॉर्ड कर लिया। इसमें बीट्स डालकर सोशल मीडिया को सौंप दिया गया। जहां ये गाना वायरल हुआ था. भुबन का यह गाना बाउल लोकधुन से प्रेरित है।

अब हमें पूरे सम्मान की जरूरत है

भुबन ने खुद ‘कच्चे बादाम’ पर इंटरनेट चलाकर कच्चे बादाम यानी मूंगफली बेचना बंद कर दिया है. आजकल वह गायन में पूरी तरह से सक्रिय हैं। कोलकाता के बड़े-बड़े नाइट क्लबों में परफॉर्म कर रहे हैं। पिछले शुक्रवार को भी भुवनेश्वर कोलकाता के एक फाइव स्टार होटल में लाइव परफॉर्म करने पहुंचे थे। चमचमाती जैकेट पहने भुवनेश्वर ने इस पॉश नाइट क्लब में लोगों को अपने गाने पर थिरकाया. प्रदर्शन के बाद भुबन ने आज तक बात की। उसने कहा मैं आज यहां आपसे मिलकर बहुत खुश हूं। मैं वह जाता हू। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया। मेरे पास अपनी खुशी बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं।”

इंडिया टुडे के मुताबिक, पिछले हफ्ते ही एक म्यूजिक लेबल ने भुबन को उनके गाने के लिए रॉयल्टी के तौर पर 3 लाख रुपये का चेक दिया है. कुछ दिन पहले भुबन ने सौरभ गांगुली के मशहूर क्विज शो ‘दादागिरी अनलिमिटेड 9’ में ‘रॉ बादाम’ पर डांस भी किया था। सौरभ गांगुली से मिलने के अनुभव के बारे में भुबन कहते हैं कि सौरभ बहुत जमीन से जुड़े इंसान हैं.

अब नहीं बेचेंगे ‘कच्चे बादाम’

आजकल इंटरनेट पर ‘कच्चे बादाम’ का एक नया रीमिक्स आ रहा है। भुबन का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी होती है जब उनका बेटा उन्हें बताता है कि उनके गाने का एक और वर्जन इंटरनेट पर आ गया है। भुबन ने अब मूंगफली बेचना बंद कर दिया है। उसका कहना है कि उसके पड़ोसियों ने उससे कहा है कि मशहूर होने के बाद भी अगर वह मूंगफली बेचेगा तो एक दिन उसका अपहरण कर लिया जाएगा।

भुबन कहते हैं,“मैं आप में से एक बनना चाहता हूं। मैं सिर्फ एक कलाकार बनना चाहता हूं। अब मैं एक सेलिब्रिटी हूं। अगर मैं अब भी बाहर जाकर मूंगफली बेचूंगा, तो मुझे अपमानित होना पड़ेगा।”भुबन पिछले 10 साल से मूंगफली बेच रहा था। जहां वह प्रतिदिन 250-300 रुपये कमाते थे। आज भुबन इंटरनेट सेंसेशन है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Lok Mantra अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Don`t copy text!