इस ओटीटी पर फ्री में देख सकेंगे दृश्यम 2 मूवी, जानें कहां होगी रिलीज

‘दृश्यम’ की सफलता के बाद कहानी को आगे बढ़ाते हुए ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी और कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कई किए थे.

कई हफ्तों तक सिनेमाघरों पर राज करने के बाद अब अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब ओटीटी पर आने वाली हैं. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और अच्छी कलेक्शन की है.

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि अगर आपने इसे बड़े पर्दे पर नहीं देखा है तो निराश ना हो, क्योंकि ये मूवी अब ओटीटी पर देख सकते हैं, कब और कहां, आइये आपको सबकुछ बताते हैं.

विजय सालगांवकर और उसकी फैमिली की कहानी दृश्यम 2 में आगे दिखाई गई है और इस बार फिर से विजय और उसके परिवार पर संकटे के बादल घिर गए हैं. ऐसे में अब विजय के पास चुनौती है कि वो अपने परिवार को इस भंवर निकाले.

ऐसे में अगर सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन सवालों के जवाब पाने का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ है क्योंकि ये फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है. .

13 जनवरी 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो में दृश्यम 2 रिलीज की गई है. अब इससे पहले भी फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध थी लेकिन लोग इसे रेंट पर ही देख पा रहे थे, लेकिन अब फिल्म के OTT पर रिलीज होने के बाद इसे प्राइम वीडियो सब्सक्राइबर्स फ्री में देख पाएंगे.

यह हिंदी क्राईम थ्रिलर मूवी हिंदी फिल्म ‘दृश्यम’ का सीक्वल है जो साल 2015 में रिलीज की गई थी. इसी नाम की मलयालम फिल्म का यह हिंदी रिमेक है. सिनेमाघरों की बात करें तो अभिषेक पाठक के डायरेक्शन पर बनी फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है.

अजय देवगन विजय सलगांवकर के रूप में, मीरा देशमुख के रूप में तब्बू और आईजी तरुण अहलावत के रूप में अक्षय खन्ना शामिल हैं. इसके अलावा नंदिनी सलगांवकर के रूप में श्रिया सरन की भूमिका में हैं. फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स का भी साथ मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!